comscore Realme 5 Realme 5 Pro India Launch Today watch Live Stream Price more
News

Realme 5 और Realme 5 Pro आज होंगे लॉन्च, यहां क्लिक कर देखें Live Launch Event

कंपनी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी और आप इवेंट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Realme.com और ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर लाइव देख सकते हैं।

realme 5 launch teaser

Oppo के सब ब्रांड के तौर पर काम शुरू करने वाली Realme आज भारत में Realme 5 and Realme 5 Pro को लॉन्च करेगी। कंपनी पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि Realme 5 Pro में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा और इसमें प्राइमरी सेंसर 48मेगापिक्सल का होगा। कंपनी ने इन स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन किया है, जो दोपहर 12.30pm पर शुरू होगा। कंपनी इवेंट के दौरान Realme Buds 2.0 को भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी हम आपको यहां स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीम, अनुमानित स्पेसिफिकेशंस और प्राइस की जानकारी दे रहे हैं।

How to watch live Realme 5, Realme 5 Pro launch event

कंपनी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी और आप इवेंट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Realme.com और ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर लाइव दे सकते हैं। इसके अलावा आपको BGR India Hindi पर भी इस स्मार्टफोन की कवरेज मिल जाएगी। हमने नीचे एक लिंक भी एंबिड किया है जहां आप क्लिक करके लॉन्च इवेंट को लाइव देख सकते हैं। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर टीज हुआ है इसलिए इसे फ्लिपकार्ट के जरिए ही बेचा जाएगा। इसके अलावा इसे कंपनी के खुद के ऑनलाइन स्टोर के जरिए भी बेचा जाएगा।

Realme 5, Realme 5 Pro expected price and specifications

Realme 5 में HD+ डिस्प्ले हो सकती है जो वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में Snapdragon 600-series का चिपसेट शामिल होगा। इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा। इस फोन में भी क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें प्राइमरी कैमरा 48मेगापिक्सल Sony IMX586 sensor का होगा। फोन में 10nm Qualcomm Snapdragon 712 SoC दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें octa-core CPU featuring eight Kryo 360 cores होगा जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.30GHz की होगी।

वहीं Realme 5 Pro वेरिएंट AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा। इस फोन में भी क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा।इसमें प्राइमरी कैमरा 48मेगापिक्सल Sony IMX586 sensor का होगा। फोन में 10nm Qualcomm Snapdragon 712 SoC दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें octa-core CPU featuring eight Kryo 360 cores होगा जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.30GHz की होगी। Realme के सीईओ माधव सेठ ने हाल में संकेत दिया था कि नई सीरीज की कीमतें भारत में 10,000 रुपये से कम में शुरू हो सकती हैं।

 

 

  • Published Date: August 20, 2019 8:20 AM IST