comscore Realme 6i आज दोपहर 3 बजे होगा लॉन्च, ये होंगे प्राइस और फीचर्स! | BGR India Hindi
News

Realme 6i आज दोपहर 3 बजे होगा लॉन्च, ये होंगे प्राइस और फीचर्स!

Realme 6i को आज म्यांमार मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। चाइनीज कंपनी पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसे MediaTek Helio G80 के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन के बैक में चार कैमरों का सेटअप दिया जाएगा। साथ ही फ्रंट में वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ सिंगल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

Realme 6i

Realme 6i Launched today: रियलमी 6i को आज म्यांमार मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। चाइनीज कंपनी पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसे MediaTek Helio G80 के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन के बैक में चार कैमरों का सेटअप दिया जाएगा। साथ ही फ्रंट में वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ सिंगल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में 5,000mAh बैटरी होगी, जिसके बारे में कंपनी पुष्टि कर चुकी है। Realme 6i स्मार्टफोन में और क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस हो सकते हैं, हम आपको यहां उस बारे में जानकारी दे रहे हैं।


Realme 6i Price and launch details

ये सभी जानकारी कंपनी की म्यांमार फेसबुक पेज पर नजर आई है। ये स्मार्टफोन आज दोपहर 3 बजे (भारतीय समयानुमार दोपहर 2 बजे) लॉन्च होगा। रियलमी के लिए भारतीय मार्केट काफी अहम है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आगे आने हफ्ते में Realme 6i को भारतीय मार्केट में भी लॉन्च कर सकती है। Realme 6i को भारतीय मार्केट में 10 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme 6i Specifications

Realme 6i स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर देखने को मिलेगा, जो पिछले महीने ही जारी हुआ है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने इस स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख तो कंफर्म कर दी है, लेकिन ये नहीं साफ है कि ये लॉन्चिंग ऑनलाइन होगी या किसी अन्य तरीके से होगी। Realme 6i स्मार्टफोन पिछले कुछ दिनों में विभिन्न स्थानों पर मॉडल नंबर RMX2040 के साथ लिस्ट होता पाया गया है। जहां इसके कुछ फीचर की जानकारी सामने आई है।

realme यांनी वर पोस्ट केले शुक्रवार, १३ मार्च, २०२०

रियलमी म्यांमार द्वारा फेसबुक पर जारी किए गए पहले पोस्टर की टैग लाइन “Unleash the Power” दी थी, जिसमें स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स से पर्दा उठाया गया। इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि Realmi 6i स्मार्टफोन 5000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आएगा। साथ इस फोन में 18 वॉट की क्विक चार्जिंग भी मिलेगी, जैसा की कंपनी के पहले के पोस्ट्स में बताया जा चुका है। एक नए पोस्टर के मुताबिक इस फोन में 16 मेगापिक्सल का एआई फीचर्ड फ्रंट कैमरा मिलेगा, जो वॉटड्रॉप डिजाइन डिस्प्ले के साथ आएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 17, 2020 9:16 AM IST