comscore
News

रियलमी भारत में एक साल पूरा होने की खुशी में Realme Anniversary Sale का करेगी आयोजन, स्मार्टफोन पर दिया जाएगा बंपर डिस्काउंट

यह सेल 2 मई से 4 मई तक आयोजित होगी।

realme anniversary sale

ओप्पो के सब ब्रांड के तौर पर काम शुरू करने वाली Realme ने काफी कम समय में भारतीय मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर कर लिया है। अब Realme भारत में सेपरेट ब्रांड के तौर पर काम कर रही है। कंपनी ने आज 22 अप्रैल को भारत में दो स्मार्टफोन लॉन्च किए। इन स्मार्टफोन में Realme 3 Pro और Realme c2 स्मार्टफोन शामिल हैं। Realme 3 Pro को जहां 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है, वहीं Realme c2 को 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दिल्ली यूनिवर्सटी में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया।

लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी के CEO माधव सेठ ने जानकारी दी कि कंपनी भारत में अपने ऑपरेशन के एक साल पूरी होने की खुशी में Realme Anniversary Sale का आयोजन कर रही है। यह सेल 2 मई से 4 मई तक आयोजित होगी। तीन दिनों तक चलने वाली इस सेल में Realme के कई स्मार्टफोन पर अट्रैक्टिव डिस्काउंट दिया जाएगा।

हालांकि सेल के दौरान किन स्मार्टफोन को सेल के लिए पेश किया जाएगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। Realme के CEO ने Realme Anniversary Sale को लेकर एक ट्विट भी पोस्ट किया है। कंपनी भारत में अपने एक साल पूरी होने की खुशी में इस एनिवर्सरी सेल का आयोजन कर रही है। कंपनी ने कहा है कि भारत में उसके 65 लाख से ज्यादा यूजर्स और फैंस हैं।

इवेंट के दौरान कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि उसने Realme 3 के 6 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन बेच दिए हैं। कंपनी अपने स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर के जरिए बेचती है। इसके अलावा बड़े लीडिंग स्टोर के जरिए भी कंपनी अपने फोन की ऑफलाइन बिक्री कर रही है।

  • Published Date: April 22, 2019 2:46 PM IST