comscore
News

Realme 3 Pro को इस तरह खरीदना होगा बेहद आसान, कंपनी ने पेश किया R-Pass

इन R-Pass के जरिए यूजर्स Realme 3 Pro को पहली फ्लैश सेल में आराम से खरीद सकते हैं।

Realme 3 Pro launch date April 22, time, review, features

Image credit: Realme


रियलमी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 3 Pro के लिए “Blind Order” सेल की घोषणा की है। इस “Blind Order” सेल के दौरान Realme 5,000 R-Pass रिलीज करेगा। इसके लिए ग्राहकों को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाके खुद को रजिस्टर करना होगा। रजिस्ट्रेशन 18 अप्रैल को रात 12 बजे से शुरू होंगे और 24 घंटों तक चलेगा। इन R-Pass के जरिए यूजर्स Realme 3 Pro को पहली फ्लैश सेल में आराम से खरीद सकते हैं। ये R-Pass केवल 29 अप्रैल को होने वाली पहली फ्लैश सेल के लिए ही मान्य होंगे।

घोषणा के मुताबिक, ये 5,000 R-Pass चुनिंदा यूजर्स को मिलेगा। जिन यूजर्स को यह R-Pass नहीं मिलेगा वें भी इस स्मार्टफोन को पहली सेल में खरीद सकते हैं, लेकिन उसके लिए उन्हें फ्लैश सेल का इंतजार करना पड़ेगा। R-Pass पाने के लिए आपको Realme की वेबसाइट में जाना होगा और लॉग-इन करना होगा। यदि आपने Realme अकाउंट नहीं बनाया है तो आप पहले अकाउंट बना सकते हैं और फिर “Blind Order” सेल के सेक्शन पर जाके R-Pass के लिए रजिस्टर कर सकते हैं।

आपको बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन को काफी समय से लगातार टीज कर रही है। कंपनी ने इसके कुछ फीचर्स का खुलासा भी किया है। कंपनी के CEO Madhav Sheth ने अपकमिंग स्मार्टफोन का न्यू टीजर शोकेस किया है जिसमें स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। सेठ के लेटेस्ट ट्विट के मुताबिक Realme 3 Pro को 10 मिनट चार्ज करने के बाद आपको 5 घंटे का टॉकटाइम मिलेगा।

इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन किसी फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। इसके अलावा Realme ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपकमिंग स्मार्टफोन के कई कैमपा सैंपल भी शोकेस किए हैं। कंंपनी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी कैंपस के कुछ फोटो को भी इसी तरह शेयर किया था।

  • Published Date: April 17, 2019 4:26 PM IST