comscore Realme के CEO ने रियलमी Buds ईयरफोन की उपलब्धता का किया खुलासा | BGR India
News

Realme के CEO ने रियलमी Buds ईयरफोन की उपलब्धता का किया खुलासा

Realme Buds की कीमत 499 रुपये होगी और यह ब्लैक कलर अॉप्शन में उपलब्ध होगा।

realme-buds-india-availability

पिछले महीने नवंबर में रियलमी ने U1 स्मार्टफोन के साथ ईयरफोन को भी पेश किया था। रियलमी Buds के नाम से पेश किए यह ईयरफोन रियलमी U1 के साथ सेल के लिए उपलब्ध होने की बात कही जा रही थी, लेकिन एेसा नहीं हुआ। अब कंपनी के CEO Madhav Sheth ने कहा है कि ग्राहक जल्द ही इस ईयरफोन को खरीद सकेंगे।

#AskMadhav की एक वीडियो में एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए Madhav ने बताया कि रियलमी Buds अगले महीने जनवरी 2019 में सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। ईयरफोन के अलावा रियलमी फोन केस भी सेल के लिए अगले महीने उपलब्ध कराए जाएंगे। यह एसेसरीज फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया और realme.com पर खरीद के लिए उपलब्ध होंगे।

Realme Buds की कीमत 499 रुपये होगी और यह ब्लैक कलर अॉप्शन में उपलब्ध होगा। यह 11mm अॉडियो ड्राइवर के साथ आएगा और इसमें 160 प्रतिशत ज्यादा Bass होगी। यह भारत में पहला वायर वाला ईयरफोन होगा जिसमें मैगनेटिक लॉक होगा, जिससे इसे कैरी करना आसान होगा। कंपनी ने यह भी कहा है कि इसके ईयरटिप 45 डिग्री पर बेंट होंगे। इससे यह ईयरफोन बेहतर फिटिंग देंगे और लंबे समय तक के यूसेज में भी कंफर्ट देंगे।

You Might be Interested

Realme U1

11999

Android 8.1 Oreo
MediaTek Helio P70 octa-core
Dual - 12MP + 2MP

इसके अलावा Realme Buds में 1.25m केबल है, जो ब्रेक-रेसिस्टेंट Kevlar फाइबर से बनी है। इसकी ब्रेडिड जैकेट इसे देखने में प्रीमियम बनाती है और साथ में इसे उलझने से बचाती है। इसके अलावा Realme U1 Iconic Case भी अगले महीने से सेल में उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 499 रुपये होगी। केस खास तौर पर रियलमी U1 के लिए बना है और ग्राहक इसे ब्लैक और येलो कलर अॉप्शन में खरीद सकेंगे।

  • Published Date: December 12, 2018 4:05 PM IST