comscore
News

Realme C1 का नया वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर टीजर हुआ पोस्ट

टीजर में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन ‘एंटरटेंनमेंट का बॉस’ है।

realme c1 review front

Realme ने हाल ही में फ्लिपकार्ट में अपना नया स्मार्टफोन टीज किया है। टीजर में स्मार्टफोन को एंटर्टेंनमेंट और गेमिंग फोन होने की तरफ इशारा किया गया है। साथ ही इसे देख कर यह भी पता चलता है कि डिवाइस ज्यादा स्टोरेज के साथ आएगी। Gadgets 360 ने यह कंफर्म किया है कि कंपनी जल्द ही Realme C1 का एक नया वेरिएंट फ्लिपकार्ट के जरिए लॉन्च करने वाली है। इससे पहले इस टीज किए स्मार्टफोन को Realme A1 या Realme 3 बताया जा रहा था।

अब यह नया टीजर इस बात को कंफर्म कर रहा है कि रियलमी C1 का नया वेरिएंट कंपनी के दूसरे स्मार्टफोन के जैसे ही डिजाइन के साथ आएगा। टीजर में कहा गया है कि यह ‘एंटरटेंनमेंट का बॉस’ है, इसलिए ऐसा हो सकता है कि इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले बड़ी हो, ज्यादा स्टोरेज, पहले से अच्छी गेमिंग परफॉर्मेंस और बड़ी बैटरी हो सकती है। टीजर स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस की जानकारी नहीं देता है।

Realme C1 में 6.2-inch HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसके टॉप पर नॉच है। फोन में Qualcomm Snapdragon 450 SoC के साथ 2जीबी रैम और 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है।

इसमें 13MP+2MP का कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए फोन में AI के साथ 5MP का कैमरा है। Realme C1 में 4,230mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो ऑउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है, जिस पर ColorOS 5.1 UI की स्किन है।

  • Published Date: January 25, 2019 4:02 PM IST