comscore
News

बढ़ी हुई कीमतों के साथ आज फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Realme C1

आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

realme c1 review front

ओप्पो के सब ब्रांड रियलमी के C1 मॉडल को आज फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह फोन फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल पर आएगा। कंपनी ने हाल में इस स्मार्टफोन की कीमतों में बढ़ोतरी की है और पहली बार यह फोन बढ़ी हुई कीमत के साथ बिक्री के लिए आ रहा है।

Realme C1 प्राइस और ऑफर्स

Realme C1 को भारत में सितंबर में 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। हालांकि डॉलर के मुकाबले रुपये में गिरावट के चलते कंपनी ने मजबूरन फोन की कीमतों को बढ़ा दिया है। अब इस फोन को 7,999 रुपये में बेचा जा रहा है। यूजर्स इस फोन को Navy Blue और Mirror Black कलर में खरीद सकते हैं। मास्टकार्ड यूजर्स को फोन खरीदने पर 100 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, हालांकि यह पहले ऑनलाइन पेमेंट के लिए है। एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर्स 200 रुपये का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।

यूजर्स इस फोन को 266 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ EMI ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसके अलावा जियो रियलमी बोनांजा ऑफर के तहत यूजर्स 4,450 रुपये का बेनिफिट उठा सकते हैं। यूजर्स को 1.1TB फ्री डाटा भी मिल रहा है। यह ऑफर प्रीपेड यूजर्स के लिए है, जिसे वह MyJio app के जरिए हासिल कर सकते हैं।

Realme C1 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Realme C1 में 6.2-inch HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसके टॉप पर नॉच है। फोन में Qualcomm Snapdragon 450 SoC के साथ 2जीबी रैम और 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें 13MP+2MP का कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए फोन में AI के साथ 5MP का कैमरा है। Realme C1 में 4,230mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो ऑउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है, जिस पर ColorOS 5.1 UI की स्किन है।

  • Published Date: November 12, 2018 9:50 AM IST