comscore 5-कैमरे के साथ Realme C17 अगले सप्ताह होगा लॉन्च, सभी स्पेसिफिकेशन्स आए सामने
News

5-कैमरे के साथ Realme C17 अगले सप्ताह होगा लॉन्च, सभी स्पेसिफिकेशन्स आए सामने

Realme C17 के ग्लोबल लॉन्च इवेंट का आयोजन बांग्लादेश में किया जाएगा। इस इवेंट का आयोजन भारतीय समय के अनुसार सुबह 11:30 बजे किया जाएगा। यह स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ मिड बजट प्राइस रेंज में आएगा।

realme c17

चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड Realme अपने C सीरीज के अगले स्मार्टफोन को 20 सितंबर को लॉन्च करने जा रहा है। Realme C17 के ग्लोबल लॉन्च इवेंट का आयोजन बांग्लादेश में किया जाएगा। इस इवेंट का आयोजन भारतीय समय के अनुसार सुबह 11:30 बजे किया जाएगा। यह स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ मिड बजट प्राइस रेंज में आएगा। Realme C17 का ग्लोबल लॉन्च इवेंट कंपनी के आधिकारिक Youtube और Facebook चैनल्स के माध्यम से ब्रॉडकास्ट किया जाएगा।

Also Read - 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, 128GB स्टोरेज के साथ आया Realme 9i, पहली सेल में मिल रहे कई ऑफर

Realme C17

यह कंपनी का पहला मिड बजट रेंज रेंज स्मार्टफोन है जिसे बांग्लादेश में लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी ने इसे मिड बजट का प्रीमियम स्मार्टफोन के नाम से टीज किया है। Realme C17 के कुछ लीक्स पहले भी सामने आ चुके हैं। लॉन्च से महज एक सप्ताह पहले भी इसके नए लीक्स सामने आए हैं, जिसमें फोन के सभी मुख्य स्पेसिफिकेशन्स सामने आ गए हैं। 90Hz अल्ट्रा स्मूद डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट Geekbench पर भी स्पॉट किया जा चुका है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने इस स्मार्टफोन के कई और फीचर्स को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है। Also Read - Realme 9i स्मार्टफोन 50MP कैमरे और 5000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानें क्या है खास?

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

टिप्सटर द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, फोन में 6.5 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz का होगा। स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90 प्रतिशत हो सकता है। साथ ही, ये 600 निट्स की मैक्सिमम ब्राइटनेस के साथ आएगा। फोन Qualcomm Snapdragon 460 SoC और Adreno 610 GPU पर काम करेगा। Realme C17 को दो कलर ऑप्शन्स- लेक ग्रीन और नेवी ब्लू में लॉन्च किया जा सकता है।

फोन के कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप देखने के मिल सकता है। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में  8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो और 2MP का ही ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया जा सकता है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, इसके बारे में फिलहाल कोई लीक्स सामने नहीं आई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: September 15, 2020 12:19 PM IST
  • Updated Date: September 15, 2020 12:21 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers