comscore
News

Realme C2, 5,999 रुपये की कीमत में आज एक बार फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, यहां से खरीदें

आज इसे दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर Realme.com से खरीद सकते हैं। Realme C2 को पिछले महीने भारत में Realme 3 Pro के साथ लॉन्च किया गया था।

realme-c2-bgr-11

Realme का एक और नया स्मार्टफोन Realme C2 आज एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। आज इसे दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर Realme.com से खरीद सकते हैं। Realme C2 को पिछले महीने भारत में Realme 3 Pro के साथ लॉन्च किया गया था। Realme 3 Pro उसके बाद से कई बार फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध हो गया था। लेकिन Realme C2 को 15 मई से ही सेल के लिए लाया गया है। यह कंपनी का बजट स्मार्टफोन है। रियलमी मे हाल में चीन में एंट्री की है और उसने वहां Realme X और Realme X lite को लॉन्च किया है।
हालांकि Realme 3 Pro को चीन में Realme X lite के नाम से लॉन्च किया गया है। वहीं कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने कहा है कि भारत में Realme X को जल्द लॉन्च किया जाएगा। हम आपको यहां Realme C2 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और प्राइस के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Realme C2 की कीमत और स्पेसिफिकेशंस

कंपनी ने Realme C2 को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसके 2GB RAM और 16GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है, जबकि 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। आपको बता दें कि इस फोन में 6.1-inch की डिस्प्ले दी गई है, जिसका HD+ रिजॉल्यूशन है। स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। Realme C2 में 12nm Helio P22 octa-core SoC है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0GHz है। Realme C2 को ट्रिपल सिम स्लॉट के साथ पेश किया गया है। फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें पहला सेंसर 13-मेगापिक्सल का है और दूसरा सेंसर 2-मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा है। यह स्मार्टफोन 80fps, 480p पर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग भी करता है। फोन Color OS 6 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है। Realme ने इससे पहले भारतीय मार्केट में पिछले साल Realme C1 को लॉन्च किया था और Realme C2 इसी ब्रांड का अपग्रेडेड वर्जन है।

  • Published Date: May 17, 2019 8:24 AM IST