comscore
News

Realme 3 Pro के साथ लॉन्च होगा Realme C2, कीमत का भी मिला हिंट

Realme C2 8,000 रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

Realme_C1_Black_and_Blue

हाल ही में रियलमी इंडिया के CEO Madhav Sheth ने Realme 3 Pro के साथ एक और प्रोडक्ट लॉन्च करने की तरफ इशारा किया था, लेकिन उस समय कंपनी ने बताया नहीं था कि य प्रोडक्ट क्या होगा। अब 91mobiles के मुताबिक, Realme अपने अफॉर्डेबल स्मार्टफोन Realme C1 का अपग्रेड Realme C2 लॉन्च करने वाला है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 22 अप्रैल को Realme 3 Pro के साथ लॉन्च करेगी।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Realme C2 अपने पिछले वर्जन Realme C1 से थोड़ा अलग होगा। इसमें आजकल ट्रेंड में चल रही वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले होगी और मीडियाटेक Helio P22 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा में भी पहले के मुकाबले सुधार किए जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार डिवाइस 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ आएगा।

रिपोर्ट कहती है कि Realme C2 का रियर कैमरा पहले जैसा ही होगा। इसके ड्यूल कैमरा सेटअप में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर शामिल होगा। इसके अलावा डिवाइस में 4,230mAh बैटरी होगी और यह एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड ColorOS 6.0 पर रन करेगा।

रियलमी C1 फिलहाल 5,999 और 6,799 रुपये की कीमत में खरीद के लिए उपलब्ध है। यह कीमत क्रमश: 2GB रैम और 3GB रैम वेरिएंट के लिए है। Realme C2 8,000 रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में रियलमी ने अपने Realme 3 Pro को जोरदार तरीके से टीज किया है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन शाओमी के Redmi Note 7 Pro से ज्यादा दमदार होगा।

  • Published Date: April 16, 2019 1:46 PM IST