comscore Realme C20 स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स लॉन्चिंग से पहले हुए लीक
News

Realme C20 स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स लॉन्चिंग से पहले हुए लीक

Realme C20 स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन को एक रिटेल साइट पर स्पॉट किया गया है। जानिए Realme C20 Price और Specifications की डीटेल्स। हालांकि कंपनी ने इस बारे में आधिकारिक रूप से अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

realme-c20

FPT Shop


रियलमी जल्द ही नया स्मार्टफोन Realme C20 लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन को वियतनाम के एक ऑनलाइन रिटेलर पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग में एक स्मार्टफोन की तस्वीर भी दिखाई जा रही है, हालांकि इसके नाम का ऐलान नहीं किया गया है। तस्वीर की मानें तो Realme C20 स्मार्टफोन वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले और सिंगल रियर कैमरा के साथ आ सकता है। Also Read - 50W फास्ट चार्जिंग, 64MP कैमरा, 12GB RAM, 256GB स्टोरेज वाले Realme X7 Max 5G पर बड़ा ऑफर, 15 हजार रुपये से ज्यादा बचाने का मौका

Realme C20 स्मार्टफोन ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर के साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक रूप से इस फोन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। वियतनामी रिटेलर FPT Shop ने फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं।  स्मार्टफोन को पिछले महीने NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया था। Also Read - लॉन्चिंग से पहले Realme 9 Pro की कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन लीक, 5000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

Realme C20 Price (अनुमानित)

रियलमी के इस स्मार्टफोन की आधिकारिक कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। हालांकि वियतनामी रिटेलर ने Realme C20 स्मार्टफोन को VND 2,690,000 (लगभग 8,6000 रुपये) की कीमत पर लिस्ट किया। यह कीमत फोन के 2GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की है। डिवाइस दो रंग ब्लू और ग्रे में लॉन्च हो सकता है। Also Read - 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, 128GB स्टोरेज के साथ आया Realme 9i, पहली सेल में मिल रहे कई ऑफर

स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

Realme C20 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 के साथ लिस्ट हुआ है। फोन में 6.5-inch का HD+ (720×1,600 pixels) IPS डिस्प्ले मिलेगा, जो 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। स्मार्टफोन में MediaTekHelio G35 SoC दिया गया है, जो IMG PowerVR GE8320 GPU और 2GB RAM के साथ लिस्ट हुआ है।

फोटो और वीडियो के लिए स्मार्टफोन में सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो LED फ्लैश के साथ आता है। हालांकि फोन के रेंडर की बात करें तो इसमें स्कॉयर शेप का कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जैसा हमनें रियलमी सी-सीरीज के कई स्मार्टफोन में देखा है। फ्रंट में कंपनी ने 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 32GB की स्टोरेज के साथ आ सकता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में Micro-USB port और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है। ध्यान रहे कि कंपनी ने आधिकारिक रूप से इस फोन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 19, 2021 4:04 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers