comscore Realme C3 आज भारत में दोपहर 12:30 पर होगा लॉन्च, यहां क्लिक कर देखें इवेंट को लाइव | BGR India Hindi
News

Realme C3 आज भारत में दोपहर 12:30 पर होगा लॉन्च, यहां क्लिक कर देखें इवेंट को लाइव

Realme C3 set launch today 12:30PM in india 6th feb 2020 how to watch live event in mobile:  Realme का अफोर्डेबल स्मार्टफोन Realme C3 आज भारत में लॉन्च होगा। कंपनी का यह स्मार्टफोन आज 6 फरवरी 2020 को दोपहर 12:30 पर लॉन्च होगा।Realme C3 के लॉन्च डेट के ऐलान से पहले Realme India ने भारत में नए C सीरीज के स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किए जाने को टीज किया था।

realme-c3-launch-india-invite

Realme C3 set launch today 12:30PM in india 6th feb 2020 how to watch live event in mobile:  Realme का अफोर्डेबल स्मार्टफोन Realme C3 आज भारत में लॉन्च (Realme C3 launched in india) होगा। कंपनी का यह स्मार्टफोन आज 6 फरवरी 2020 को दोपहर 12:30 पर लॉन्च होगा। Realme C3 के लॉन्च (Realme C3 Price in india) डेट के ऐलान से पहले Realme India ने भारत में नए C सीरीज के स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किए जाने को टीज किया था।


कंपनी की अफोर्डेबल सीरीज Realme C के तहत कंपनी ने पिछले साल भारत में Realme C2 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। Realme C2 स्मार्टफोन भारत में बॉयर्स के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था। आप ऊपर नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

कंपनी ने कंफर्म किया है Realme C3 स्मार्टफोन Realme UI के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। बता दें कि Realme ने कुछ दिनों पहले भी Android 10 पर बेस्ड कंपनी का कस्टम यूजर इंटरफेस Realme UI को लॉन्च किया है। Realme C3 स्मार्टफोन न सिर्फ लेटेस्ट Android 10 OS के साथ लॉन्च किया जाएगा बल्कि ब्रांड न्यू MediaTek Helio G70 SoC के साथ पेश किया जाएगा।
Flipkart ने हाल में ही कंफर्म किया है कि Realme C3 स्मार्टफोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का पहला वेरिएंट 3GB RAM + 32GB स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 4GB RAM + 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही अपकमिंग एंट्री लेवल फोन में Realme ने 6.5 इंच की मिनी ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.8 पर्सेंट है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में कुल तीन कैमरा सेंसर दिए गए थे।

Realme C3 स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है। Realme C3 स्मार्टफोन के बैक में दिया प्राइमेरी कैमरा सेंसर 12-मेगापिक्सल का है। फिलहाल सेकेंडरी कैमरा सेंसर के बारे में डीटेल सामने नहीं आई है। Realme C3 स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही Flipkart की लिस्टिंग में पहले ही कंफर्म हो चुका है कि Realme C3 स्मार्टफोन ब्लू कलर में उपलब्ध होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 6, 2020 7:22 AM IST