comscore Realme C3 स्मार्टफोन भारत में 6 फरवरी को लॉन्च होगा | BGR India Hindi
News

Realme C3 स्मार्टफोन भारत में 6 फरवरी को लॉन्च होगा

Realme ने पिछले साल भारत में अफोर्डेबल स्मार्टफोन Realme C2 को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी इस स्मार्टफोन के सक्सेसर Realme C3 को भारत में लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। Realme ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च के इंवाइट भेजने शुरू कर दिया है।

realme-c3-launch-india-invite

Realme ने पिछले साल भारत में अफोर्डेबल स्मार्टफोन Realme C2 को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी इस स्मार्टफोन के सक्सेसर Realme C3 को भारत में लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। Realme ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च के इंवाइट भेजने शुरू कर दिया है। कंपनी की ओर से शेयर की गई इंफोर्मेशन के मुताबिक Realme C3 स्मार्टफोन भारत में 6 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। Realme C3 के लॉन्च डेट के ऐलान से पहले Realme India के CEO माधव सेठ ने भारत में नए C सीरीज के स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किए जाने को टीज किया था। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि कंपनी अब तक Realme C2 के 10.2 मिलियन डिवाइस बेच चुकी हैं।


Realme का एक स्मार्टफोन बीते दिनों मॉडल नंबर RMX1941 के साथ सिंगापुर की IMDA की वेबसाइट में लिस्ट किया गया था। माना जा रहा है कि यहीं फोन Realme C3 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। Realme C3 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस फिलहाल सामने नहीं आ पाई हैं। इसके साथ ही अमेरिका की FCC वेबसािट में भी Realme C3s स्मार्टफोन स्पॉट किया जा चुका है। वहीं थाईलेंड की NBTC सर्टिफिकेशन साइट में भी चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन स्पॉट किया जा सकता है।

खबरों के मुताबिक Realme C3 स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन के बैक में मल्टी कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं। इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है कि Realme का यह फोन Android 10 बेस्ड सॉफ्टवेयर के साथ पेश किया जा सकता है।

रियलमी का यह फोन 4G सपोर्टेबल होगा। इसके साथ ही Realme C3 स्मार्टफोन Wi-Fi 2.4GHz को भी सपोर्ट करेगा। दोनों सर्टिफिकेशन साइट पर Realme का यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर RMX2020 के साथ स्पॉट किया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 29, 2020 4:33 PM IST