comscore Realme C30 के रेंडर्स लीक, दिखी यूनिक रियर पैनल डिजाइन की झलक
News

Realme C30 के रेंडर्स व स्पेसिफिकेशन लीक, दिखी यूनिक रियर पैनल डिजाइन की झलक

डिजाइन की बात करें, तो Realme C30 के बैक पैनल पर यूनिक वर्टिकल ग्रीड डिजाइन देखा जा सकता है। इसके अलावा, रेंडर्स से यह भी जानकारी सामने आई है कि रियलमी सी30 फोन सिंगल रियर कैमरा के साथ आएगा, जिसके साथ एलईडी फ्लैश मिलेगा।

  • Published: June 7, 2022 12:42 PM IST
Realme C30

comparedial


Realme C30 कंपनी का अपकमिंग एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा, जिसके स्पेसिफिकेशन हाल ही में ऑनलाइन लीक हुए थे। वहीं, अब इस स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जिसमें फोन के डिजाइन के साथ-साथ दो कलर ऑप्शन देखने को मिले हैं। लीक स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी जिसके साथ 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। Also Read - Realme C30 फोन 5000mAh बैटरी के साथ इस दिन होगा भारत में लॉन्च, सस्ते में मिलेगा स्टाइलिश डिजाइन

जाने मानें टिप्सटर Steve Hemmerstoffer उर्फ OnLeaks के कॉलेब्रेशन में CompareDial ने Realme C30 स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन लीक किए हैं। इन रेंडर्स में फोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन की जानकारी का खुलासा होता है। इन लीक रेंडर्स में फोन बैंबू ग्रीन और लेक ब्लू कलर ऑप्शन में देखा गया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि फोन में डैनिम ब्लैक कलर ऑप्शन भी मिल सकता है। Also Read - Realme V20 5G: रियलमी ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत

comparedial

डिजाइन की बात करें, तो फोन के बैक पैनल पर यूनिक वर्टिकल ग्रीड डिजाइन देखा जा सकता है। इसके अलावा, रेंडर्स से यह भी जानकारी सामने आई है कि रियलमी सी30 फोन सिंगल रियर कैमरा के साथ आएगा, जिसके साथ एलईडी फ्लैश मिलेगा। Also Read - Realme GT Neo 3T जल्द होगा भारत में लॉन्च! सपोर्ट पेज हुआ लाइव

Realme C30 के फ्रंट में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्पले देखा जा सकता है। फोन के तीन किनारों पर पतले बेजल्स देखे जा सकते हैं, जबकि चिन एरिया का बेजल काफी मोटा है। इसके अलावा फोन के लेफ्ट एज पर वॉल्यूम रॉकर व पावर बटन दिया गया है, वहीं राइट एज पर सिम ट्रे देखने को मिली है। बॉटम की बात करें, तो फोन के निचले हिस्से पर स्पीकर ग्रील, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, माइक्रोफोन और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।

Realme C30 Leak Specifications

रियलमी सी30 के लीक स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो यह फोन 6.58 इंच FHD+ IPS LCD डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा, फोन Unisoc प्रोसेसर से लैस होगा, फिलहाल प्रोसेसर के नाम की सही जानकारी सामने नहीं आई है। प्रोसेसर के साथ फोन में 2 GB RAM + 32 GB स्टोरेज और 3 GB RAM + 32 GB स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है।

फोटोग्राफी की बात करें, तो फोन में सिंगल 13MP का रियर कैमरा मिल सकता है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का कैमरा मिलेगा। रियलमी सी30 की बैटरी 5,000mAh की होगी, जिसके साथ 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह भारत में जून महीने में लॉन्च होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 7, 2022 12:42 PM IST



new arrivals in india