comscore
News

रियलमी के CEO माधव सेठ ने ट्वीट कर बताया, Realme 3 होगा Helio P70 AI SoC से लैस

डायमंड कट डिजाइन वाले Realme 3 में पीछे की ओर वर्टिकली स्टैक्ड ड्यूल कैमरा सेटअप है।

  • Published: February 22, 2019 10:36 AM IST
realme-3-teaser-india-twitter

ओप्पो का सेपरेट ब्रांड रियलमी जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन Realme 3 लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने काफी समय से अपने इस नए स्मार्टफोन के टीजर रिलीज करने शुरू कर दिए हैं। फोन का डायमंड कट डिजाइन टीज करने के बाद कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने बताया कि Realme 3 स्मार्टफोन MediaTek के लेटेस्ट आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) वाला Helio P70 AI SoC से लैस होगा।

पहले आई कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Realme 3 स्मार्टफोन में MediaTek के Helio P70 और Helio P60 SoC से लैस होगा। लेकिन अब माधव सेठ ने ट्वीट कर पुष्टी कर बताया है कि रियलमी के नए स्मार्ट फोन में कंपनी भारत में बना हुआ Helio P70 SoC लगाई है।

Realme 3 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

रियलमी के नए स्मार्टफोन Realme 3 की जो फोटो इंटरनेट पर है उसमें वर्टिकली स्टैक्ड ड्यूल कैमरा सेटअप भी देखा जा सकता है। इसके अलावा बॉटम एज में 3.5mm जैक भी दिखाई दे रहा है। ओप्पो के सब ब्रांड के तौर पर रियलमी ने पिछले साल भारत में अपनी शुरुआत की थी। रियलमी 3 स्मार्टफोन से पहले कंपनी Realme 1 और Realme 2 को लॉन्च कर चुकी है। इन दोनों स्मार्टफोन को मार्केट में अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हाल में रियलमी 2 ने 20 लाख यूनिट्स बिक्री के आंकड़े को पार कर लिया था।

कंपनी ने रियलमी 2 को 6.2-inch (720x1520pixels) नॉच डिस्प्ले, Qualcomm Snapdragon 450 SoC के साथ 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया था। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप (13-megapixel+2-megapixel) है। सेल्फी के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक भी दिया गया है।

  • Published Date: February 22, 2019 10:36 AM IST