comscore
News

Realme के CEO ने रियलमी 3 Pro को ट्विटर पर किया टीज, Redmi Note 7 Pro को किया ट्रोल

आज शाओमी अपने पॉप्यूलर Redmi Note 7 और Note 7 Pro को भारत में लॉन्च करने वाली है।

  • Published: February 28, 2019 10:29 AM IST
realme-3-teaser-india-twitter

Realme भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 3 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहा है। स्मार्टफोन भारत में 4 मार्च को लॉन्च किया जना है और अदर कंपनी के लेटेस्ट ट्वीट को देखा जाए, तो ऐसा लग रहा है कि कंपनी Realme 3 के साथ-साथ Realme 3 Pro को भी लॉन्च कर सकती है। आज शाओमी अपने पॉप्यूलर Redmi Note 7 और Note 7 Pro को भारत में लॉन्च करने वाली है और यह ट्विट ठीक इस लॉन्च से पहले आया है, जहां Realme ने सीधे-सीधे शाओमी की टांग खींची है।

Realme के CEO Madhav Sheth ने Redmi Note 7 को टाना मारते हुए ट्वीट के कैप्शन में “What’s 7 doing in 3” लिखा है। यह 6 सेकंड की वीडियो नंबर “7” से शुरू होती है और यह बीजली की शेप में नंबर “3” में बदल जाता है। इसके बाद अंत में वीडियो में “Be Proactive” लिखा आता है, जहां ‘Proactive’ शब्द चमकदार गोल्ड कलर में दिखाई देता है। यह सब हिंट Realme 3 Pro के लॉन्च होने की तरफ इशारा करते हैं।

हाल ही में आई कुछ लीक्स और रेंडर्स से पता चला है कि Realme 3 के बैक में डायमंड कट डिजाइन होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप आने की बात कही जा रही है। स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

स्मार्टफोन की टीज की गई फोटो में 3.5mm ऑडियो सॉकेट को भी देखा जा सकता है, जो स्मार्टफोन के बॉटम पर दिया गया है। इसके अलावा रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी है कि यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P70 और Helio P60 SoC के साथ आएगा। Helio P70 वेरिएंट को सिर्फ भारत में ही लॉन्च किया जाएगा।

  • Published Date: February 28, 2019 10:29 AM IST