comscore
News

Realme ने अपने सभी स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई में अपडेट करने का समय बताया

Realme India के ट्विटर हैंडल के जरिए बताया गया है कि रियलमी फोन्स को भारत में 2019 के Q1 और Q2 में एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिलेगी।

  • Published: December 17, 2018 10:10 AM IST
realme-2-first-impressions-back-1

अफॉर्डेबल स्मार्टफोन मेकर Realme ने भले ही ओप्पो के सब-ब्रांड के रूप में काम करना बंद कर दिया हो, लेकिन जब से कंपनी ने अपनी खुद की पहचान से मार्केट में काम करना शुरू किया है उसकी फैन फॉलोइंग बढ़ते जा रही है। कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स देने वाली रियलमी ने भारत में अपनी पहचान एक वेल्यू फॉर मनी कंपनी के रूप में स्थापित की है।

अब कंपनी ने यूजर्स के लिए एक खुशखबरी दी है। एक ट्वीट पोस्ट में यूजर के अपडेट को लेकर सवाल पूछने पर कंपनी ने स्टेटमेंट दी है कि रियलमी के सभी स्मार्टफोन को 2019 के पहले हाफ में एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिल जाएगी।

Realme India Support Team के अॉफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए पोस्ट हुए इस ट्वीट में बताया गया है कि रियलमी फोन्स को भारत में 2019 के Q1 और Q2 में एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिलेगी। फिलहाल कंपनी के सभी स्मार्टफोन एंड्रॉइड ओरियो पर चल रहे हैं। एेसे में यूजर्स के लिए यह बेहद खुशी की बात है कि कंपनी आने वाले कुछ महीनों के अंदर सभी स्मार्टफोन्स को एंड्रॉइड 9 पाई पर अपडेट कर देगी।

इसके अलावा आपको बता दें कि कंपनी ने आज यानी 17 दिसंबर से अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी U1 के 3 जीबी रैम वेरिएंट को ओपन सेल के लिए उपलब्ध कराया है। अब से U1 को खरीदने के इच्छुक ग्राहक अमेजन इंडिया पर कभी भी खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम वेरिएंट अभी भी फ्लैश सेल के जरिए ही बेचा जा रहा है।

  • Published Date: December 17, 2018 10:10 AM IST