comscore
News

Realme ने Realme 1 व Realme 2 फोन के लिए एंड्रॉइड पाई अपडेट वाला ट्वीट किया डिलीट

इस ट्वीट में लिखा था कि रियलमी 1 और रियलमी 2 फोन के लिए जल्द ही एंड्रॉइड पाई अपडेट आ रहा है।

realme-2-first-impressions-back-1

रियलमी ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था कि Realme 1 और Realme 2 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड पाई अपडेट आ रहा है। लेकिन, अब कंपनी ने अपने इस ट्वीट को हटा लिया है। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme ने इस ट्वीट को अपने पेज से हटा लिया है।

ऐसे में रियलमी यूजर्स अब इस बात को लेकर परेशान है कि इन स्मार्टफोन के लिए Android 9 Pie अपडेट आ भी रहा है या नहीं। या फिर कब से आ रहा है। बता दें कि सभी एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर्स, सॉफ्टवेयर अपडेट का इंतजार करते हैं। सॉफ्टवेयर अपडेट से स्मार्टफोन के फीचर्स में इंप्रूवमेंट होता है और कई बार कुछ नये फीचर्स भी एड हो जाते हैं।

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनियों शाओमी, ओप्पो, वीवो और Honor का सॉफ्टवेयर अपडेट को लेकर ट्रैक रिकॉर्ड ज्यादा अच्छा नहीं है। इनमें कई बार सॉफ्टवेयर अपडेट तय समय सीमा के बाद भी आता है। रियलमी के ट्वीट को हटाने से यूजर्स को इस बात की चिंता होने लगी है कहीं, Realme 1 और Realme 2 स्मार्टफोन का आने वाला अपडेट भी लेट न हो जाए।

हालांकि इस ट्वीट में सिर्फ इतना लिखा था कि रियलमी 1 और रियलमी 2 स्मार्टफोन के लिए जल्द ही एंड्रॉइड पाई अपडेट आ रहा है। लेकिन, इसमें यह नहीं बताया गया था कि इन स्मार्टफोन के लिए कब एंड्रॉइड पाई अपडेट आएगा।  रियलमी ने हाल ही में Realme 2 और Realme C स्मार्टफोन के लिए नवंबर सिक्योरिटी अपडेट जारी किया है।

  • Published Date: November 20, 2018 9:17 AM IST