comscore Realme Festive Days Sale live: Realme स्मार्टफोन 730 दिनों की वॉरंटी के साथ खरीदें
News

Realme Festive Days Sale live: Realme स्मार्टफोन 730 दिनों की वॉरंटी के साथ खरीदें

Realme ने काफी कम समय में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपना मार्केट शेयर बढ़ा लिया है। अब कंपनी ने दिवाली से पहले अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Realme.com (https://www.realme.com/in/) पर ऑनलाइन सेल का आयोजन किया है। यह सेल आज यानी 21 अक्टूबर से शुरू हो गई है जो 25 अक्टूबर तक चलेगी। पांच दिनों की सेल में Realme अपने कई स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है।

realme 5 review front

Realme ने काफी कम समय में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपना मार्केट शेयर बढ़ा लिया है। अब कंपनी ने दिवाली से पहले अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Realme.com (https://www.realme.com/in/) पर ऑनलाइन सेल का आयोजन किया है। यह सेल आज यानी 21 अक्टूबर से शुरू हो गई है जो 25 अक्टूबर तक चलेगी। पांच दिनों की सेल में Realme अपने कई स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। Realme ने अपनी इस सेल के लिए HDFC बैंक के साथ पार्टनरशिप की है। इस दौरान अगर आप Realme के ऑनलाइन स्टोर से HDFC डेबिट कार्ट से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 पर्सेंट डिस्काउंट मिलेगा।
इसके साथ ही अगर आप MobiKwik के जरिए पेमेंट करते हैं तो आपको 10% SuperCash मिलेगा। यह ऑफर Realme.com पर मिलने वाले सभी प्रॉडक्ट्स के लिए अवेलेबल हैं। सेल में आप Realme 5 को 8,999 रुपये, Realme C2 को 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

कंपनी अपने ऑनलाइन स्टोर Realme.com/in पर अपने स्मार्टफोन के साथ दो साल की वारंटी ऑफर कर रही है। ये दो साल लगभग 730 दिन होते हैं। इस दौरान अगर आपका स्मार्टफोन खराब होता है तो आपको कंपनी फोन ठीक करके देगी। हालांकि इसके लिए कंडीशन यह है कि आपको फोन कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से ही खरीदना होगा, तभी आपको यह वॉरंटी मिलेगी। दो साल की वॉरंटी का यह ऑफर 31 अक्टूबर तक का ही।

हालांकि कंपनी अपने पोर्टफोलियो में मौजूद Realme 2 और C1 पर यह वॉरंटी ऑफर नहीं कर रही है। इसके अलावा बाकी सभी फोनों में दो साल की वॉरंटी दी जा रही है।कंपनी अपने फोन Flipkart पर भी बेचती है लेकिन यह दो साल की वॉरंटी आपको वहां नहीं मिलेगी। Flipkart पर आपको नॉर्मल एक साल की ही वॉरंटी मिलेगी। इस वारंटी के साथ आपको प्लेटफॉर्म  पर कुछ एक्सट्रा ऑफर भी मिल रहे हैं।

  • Published Date: October 21, 2019 9:25 AM IST