comscore
News

Realme जल्द लॉन्च करेगी Snapdragon 855 चिपसेट से लैस फ्लैगशिप स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत

Realme के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

Realme flagship

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme जल्द ही चीन में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।Realme के दो स्मार्टफोन TENAA की वेबसाइट में RMX1851 और RMX1901 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किए गए हैं। बताया जा रहा है कि इनमें से एक डिवाइस Realme 3 Pro है। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि इनमें से दूसरी डिवाइस Realme का फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है। खबरों के मुताबिक Realme अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसमें Qualcomm का लीडिंग Snapdragon 855 चिपसेट दिया जा सकता है, जो फिलहाल Samsung Galaxy S10, Xiaomi Mi 9 और दूसरे टॉप स्मार्टफोन्स में देखने को मिला था।

इसे साथ ही स्मार्टफोन मार्केट में Realme का प्रतिद्वंदी Xiaomi भी जल्द ही अपने एक डिवाइस Snapdragon 855 चिपसेट के साथ लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Redmi के CEO Lu Weibing ने कुछ दिन पहले कहा था कि Redmi का फ्लैगशिप स्मार्टफोन इस परफॉर्मेंस सेगमेंट का King होगा। बात करें Realme के फ्लैगशिप फोन की तो इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया जा सकता है।वहीं इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.5-इंच की हो सकती है।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में फिजिकल फिंगरप्रिंट नहीं दिखाई दे रहा है यानी कि ये स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ  आ सकता है। वहीं सेल्फी कैमरे के लिए इसमें पॉप अप कैमरा मेकेनिज्म दिया जा सकता है। बैटरी की बात की जाए तो इसमें Realme 3,680mAh कैपेसिटि की बैटरी ऑफर कर सकता है जो कि 50W फास्ट चार्चिंग टेकनोलॉजी को सपोर्ट करता है।

रिपोर्ट के मुताबिक Realme के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की चीन में कीमत 2,999 RMB हो सकती है। जो की भारतीय कैरेंसी के हिसाब से करीब 31,100 रुपये होगी। बता दें कि Realme ने बीते कुछ रोज पहले ही भारत में Realme 3 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। ये स्मार्टफोन Snapdragon 710 octa-core सीपीयू के साथ आता है जिसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। भारत में Realme 3 Pro स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है।

  • Published Date: April 27, 2019 12:13 PM IST