comscore Realme GT 2 Master Explorer Edition इस दिन होगा लॉन्च, आ गई डेट
News

Realme GT 2 Master Explorer Edition सबसे तेज प्रोसेसर के साथ इस दिन होगा लॉन्च

Realme GT 2 Master Explorer Edition पिछले साल लॉन्च हुए Realme GT Master Edition का अपग्रेडेड मॉडल होगा। फोन की लॉन्च डेट आ गई है। इसमें सबसे तेज Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा।

Realme-GT2-Master

Realme GT 2 Master Explorer Edition की लॉन्च डेट सामने आ गई है। हालांकि, यह फोन फिलहाल भारत में लॉन्च नहीं होगी। BBK इसे अपने घरेलू बाजार यानी चीन में इसे लॉन्च करेगा। रियलमी का यह स्मार्टफोन सबसे तेज Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन के बारे में पहले भी लीक्स सामने आए हैं, जिनमें फोन के लगभग सभी फीचर्स का पता चला है। Relame GT 2 सीरीज के इस फोन में अन्य दो मॉडल्स की तरह ही अच्छे फीचर्स मिलेंगे। आइए, जानते हैं रियलमी के इस प्रीमियम स्मार्टफोन के बारे में… Also Read - Xiaomi, Realme की बंद होगी 'दुकान'? 12000 रुपये से कम के फोन बेचने पर लग सकती है रोक

Realme GT 2 Master Explorer Edition को चीन में 12 जुलाई को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल पेज से फोन की लॉन्च डेट कंफर्म की है। कंपनी द्वारा टीज किए गए पोस्टर के मुताबिक, फोन में नाइट विजन कैमरा मिल सकता है। पोस्टर में 7/12 14:00 लिखा है साथ ही, इसमें मौजूद गाड़ी के नंबर प्लेट पर 7121400 लिखा है, जिसमें इस डिवाइस की लॉन्च डेट और टाइम दी गई है। Also Read - Realme 9i 5G की लॉन्च डेट अनाउंस, इन दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ होगा लॉन्च

Also Read - Realme C30 की Sale आज, 234 रुपये में घर लाएं 5000mAh बैटरी वाला सस्ता फोन

फीचर्स

रियलमी के इस प्रीमियम फोन में 6.7 इंच का FHD+ (फुल एचडी प्लस) डिस्प्ले मिल सकता है। कंपनी इसमें AMOLED डिस्प्लै पैनल यूज कर सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही, यह 12GB RAM और 512GB स्टोरेज सपोर्ट के साथ आ सकता है।

Realme GT 2 Master Explorer Edition में 5,000mAh की बैटरी और 100W/150W फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है। कंपनी के Realme GT Neo 3 में भी 80W/150W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलता है।

रियलमी के इस फ्लैगशिप फोन के कैमरे की बात करें तो फोन के बैक में तीन कैमरे मिलेंगे। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। साथ ही, इसमें 50MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का तीसरा सेंसर मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 के साथ आएगा।

Realme GT Neo 3 Thor Love Thunder Edition

रियलमी इस सप्ताह 7 जुलाई को भारतीय बाजार में Realme GT Neo 3 का स्पेशल Thor Love Thunder Edition लॉन्च करेगी। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से फोन की लॉन्चिंग पिछले सप्ताह कंफर्म की है। फोन के हार्डवेयर में स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले कोई बदलाव नहीं होगा। हालांकि, इसमें Marvel के सुपरहीरो Thor पर बेस्ड कस्टमाइज्ड यूजर इंटरफेस मिल सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 4, 2022 2:06 PM IST



new arrivals in india