comscore Realme GT Neo 3 150W Thor Love Thunder Edition की लॉन्च डेट आई सामने
News

Realme GT Neo 3 150W Thunder Edition की लॉन्च डेट आई सामने, 'Thor' के फैन्स होंगे खुश

Realme GT Neo 3 का एक और स्पेशल एडिशन 7 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा। यह स्पेशल एडिशन 150W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। माधव सेठ ने इस Thor: Love Thunder Edition को अपने हैंडल से टीज किया है।

Realme-GT-Neo-3-Thor-Love-T

Realme GT Neo 3 150W Thor Love Thunder Edition को कंपनी 7 जुलाई को भारत में लॉन्च करेगी। रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने इस फोन को अपने हैंडल से शेयर किया है। इसके साथ Relame GT Neo 3T को भी लॉन्च किया जा सकता है। एक बार फिर से रियलमी ने Marvel Studios के हीरोज में से एक Thor के सुपरनेचुरल पावर के थीम पर बेस्ड फोन बाजार में उतार रही है। इससे पहले 2019 में कंपनी ने अपने पॉप-अप सेल्फी वाले फोन Realme X का Spider-Man Edition उतारा था। Also Read - Realme GT Neo 3T जल्द भारत में होगा लॉन्च, माधव सेठ ने किया कंफर्म

Marvel के सभी हीरोज ग्लोबली काफी लोकप्रिय हैं। भारत में भी इसके सभी कैरेक्टर्स काफी पसंद किए जाते हैं। Realme GT Neo 3 150W का यह स्पेशल Thunder Edition अगले महीने 10 जुलाई को भारत में रिलीज होने वाली मूवी Thor: Love Thunder थीम पर बेस्ड है। इस नए स्पेशल एडिशन में यूजर को Realme GT Neo 3 में मूवी पर आधारित UI कस्टमाइज्ड थीम मिलेगा। यही नहीं, यूजर को इसके साथ Thor: Love Thunder के स्पेशल एक्सेसरीज और बॉक्स भी मिलेगा। Also Read - Smartphones launching in August: iQOO 9T से लेकर Xiaomi 12 Lite तक, ये 5 धांसू फोन अगस्त में होंगे लॉन्च

Thor: Love Thunder Edition के फीचर्स

Realme GT Neo 3 150W Thor Love Thunder Edition के फीचर्स बेस वेरिएंट की तरह ही होंगे। फोन में 6.7 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है। वहीं, इसके साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। यह फोन MediaTek Dimensity 8100 SoC पर काम करता है। फोन में 12GB RAM + 256GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा।

इसके कैमरे की बात करें तो पीछे की तरफ 50MP का मेन कैमरा मिलेगा, जो OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन को सपोर्ट करता है। फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। इस स्पेशल एडिशन में 4,500mAh की बैटरी और 150W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। फोन Android 12 पर बेस्ड Realme UI पर काम करता है।

Realme GT Neo 3T

इस स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज हाल ही में लाइव हुआ है। Realme GT Neo 3T में 6.62 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। यह Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर और 8GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज सपोर्ट के साथ आ सकता है। फोन में 80W फास्ट चार्जिंग मिलेगा। साथ ही, यह 5,000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आएगा।

रियलमी का यह फोन 64MP के प्राइमरी कैमरे के साथ आ सकता है। इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। साथ ही, सेल्फी के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 29, 2022 9:16 PM IST
  • Updated Date: June 30, 2022 12:14 PM IST



new arrivals in india