comscore Realme GT Neo 3T: लॉन्च टाइमलाइन, रैम, स्टोरेज, कलर्स समेत कई स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक
News

Realme GT Neo 3T 5G: लॉन्च टाइमलाइन, रैम, स्टोरेज, कलर्स समेत कई स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

Realme GT Neo 3T 5G का इंतजार भारतीय स्मार्टफोन यूजर्स पिछले काफी वक्त से कर रहे हैं। अगर आप भी इस स्मार्टफोन के इंतजार में हैं, तो आइए हम आपको इसके बारे में कुछ जरूरी जानकारियां बताते हैं।

Realme GT Neo 3T cover

Realme GT Neo 3T 5G को भारत में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ खबरें लीक हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रियलमी अपने इस स्मार्टफोन को जून के अंत या जुलाई के शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। यह फोन 3 स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं। Also Read - Realme GT Neo 3 कल होगा लॉन्च, कंपनी ने आज ही कई धांसू स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स से उठाया पर्दा

Realme GT Neo 3 को हाल ही में ग्लोबली लॉन्च किया गया था। अब 91mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक Realme GT Neo 3T को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है और इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं।

Realme GT Neo 3T Expected Specs

  • 6.62 इंच डिस्प्ले
  • 64MP+8MP+2MP बैक कैमरा
  • 16MP फ्रंट कैमरा
  • Qualcomm Snapdragon 870
  • 5000mAh बैटरी
  • 80W फास्ट चार्जिंग

रियलमी का यह अपकमिंग फोन तीन वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इनमें 6GB+128GB स्टोरेज, 8GB + 128GB स्टोरेज और 8GB + 256GB स्टोरेज वाले मॉडल्स शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को अगले 15-20 दिनों के अंदर लॉन्च किया जा सकता है। अगर ऐसा है तो आने वाले कुछ दिनों में कंपनी अपने इस फोन के लॉन्च डेट का ऐलान भी कर सकती है। Realme GT Neo 3T तीन कलर ऑप्शन डैश येलो, ड्रिफ्टिंग व्हाइट और शेडो ब्लैक कलर में पेश किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स

इसके अलावा इस फोन में 6.62-inch Full-HD+ E4 AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है, जो 120Hz refresh rate के साथ आएगा। इसके अलावा इस फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन, Qualcomm Snapdragon 870 चिपसेट, 8GB RAM और 256GB स्टोरेज की सुविधा दी जा सकती है। यह फोन Android 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करने वाला हो सकता है।

इस फोन में Dolby Atmos, Hi-Res audio, VC cooling और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2, GPS, NFC, और एक USB Type-C port हो सकता है। इनके अलावा रियलमी के इस अपकमिंग फोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है, जो 80W fast charging के साथ आएगी।

फोन के पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP का एक डेप्थ या मैक्रो लेंस हो सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का एक फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 20, 2022 6:23 PM IST



new arrivals in india