comscore Realme GT Neo 3T जल्द भारत में होगा लॉन्च, माधव सेठ ने किया कंफर्म
News

Realme GT Neo 3T जल्द भारत में होगा लॉन्च, माधव सेठ ने किया कंफर्म

Realme GT Neo 3T की भारत में लॉन्चिंग को लेकर पिछले दो महीनें से कई लीक सामने आई है। जून में इसे रियलमी इंडिया के सपोर्ट पेज पर देखा गया था। अब कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने फोन के जल्द लॉन्च होने के संकेत दिए हैं।

Realme-GT-Neo-3T

Realme GT Neo 3T जल्द भारतीय बाजार में एंट्री मारने वाला है। कंपनी के VP माधव सेठ ने इसे कंफर्म किया है। यह चीन में लॉन्च हुए Realme Q5 Pro का रीब्रांड मॉडल हो सकता है। इस फोन को रियलमी इंडिया की सपोर्ट पेज पर जून में देखा गया था, लेकिन फोन अब तक लॉन्च नहीं हुआ है। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने इस फोन को इसी महीने यानी अगस्त में लॉन्च किए जाने की बात कही है। इसके अलावा Realme GT 2 Master Explorer Edition के भी भारत में जल्द लॉन्च होने की संभावना है। Also Read - Smartphones launching in August: iQOO 9T से लेकर Xiaomi 12 Lite तक, ये 5 धांसू फोन अगस्त में होंगे लॉन्च

रियलमी इंडिया के सपोर्ट पेज पर लिस्ट होने के बाद से फोन की लॉन्चिंग को लेकर खबरें सामने आ रही थीं। पहले यह कहा जा रहा था कि यह फोन जून के अंत तक या जुलाई की शुरूआत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन के बारे में कुछ भी ऑफिशियल नहीं बताया है। Also Read - Google Pixel 6A top 5 Alternatives: 108MP कैमरा, 150W फास्ट चार्जिंग, 12GB RAM वाले ये 5 फोन हैं Pixel 6A के 'बेस्ट अल्टर्नेटिव्स'

AskMadhav के लेटेस्ट एपिसोट में कंपनी के VP Madhav Sheth ने इस फोन को अगस्त में भारतीय बाजार में लॉन्च करने की बात कही है। हालांकि, अभी इसकी लॉन्च डेट सामने नहीं आई है। Also Read - Realme GT Neo 3 Naruto Edition चीन के बाद अब भारत में होगा लॉन्च, डिटेल्स हुई लीक

पिछले दिनों आई रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फोन तीन स्टोरेज वेरिएंट्स- 6GB RAM + 128GB , 8GB RAM + 128 GB, और 8GB RAM + 256GB में लॉन्च हो सकता है। इसे तीन कलर ऑप्शन Dash Yellow, Drifting White और Shade Black में पेश किया जा सकता है।

Realme GT Neo 3T में मिलेंगे ये फीचर्स

रियलमी के इस फोन में 6.62-inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ LPDDR4x RAM और UFS 3.1 स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। यह फोन Android 12 पर बेस्ड Realme UI 3 पर काम करेगा।

Realme GT Neo 3T के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया जाएगा। साथ ही, फोन के बैक में 64MP का प्राइमरी, 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मेक्रो कैमरा दिया जा सकता है। रियलमी के इस फोन में भी 80W फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: August 2, 2022 4:34 PM IST



new arrivals in india