comscore Coronavirus Lockdown: रियलमी (Realme) ने भारत में वॉरंटी और रिप्लेसमेंट पीरियड को बढ़ाया
News

Coronavirus Lockdown: रियलमी (Realme) ने भारत में वॉरंटी और रिप्लेसमेंट पीरियड को बढ़ाया

Realme (रियलमी) ने घोषणा की है कि वह अपने सभी प्रॉडक्ट्स की वॉरंटी को बढ़ाकर 31 मई कर रही है। इस वॉरंटी एक्सटेंशन में रियलमी स्मार्टफोन, वियरेबल्स जैसे कई प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। यह एक्सटेंशन उन लोगों के लिए फायदेमंद है जिन यूजर्स के प्रॉडक्ट्स की वैलिडिटी इस साल 20 मार्च से 20 अप्रैल के बीच खत्म हो रही थी। इसके अलावा कंपनी ने प्रेस नोट जारी कर यह भी जानकारी दी है कि उसने रिप्लेसमेंट पीरियड को भी 30 दिनों तक बढ़ा दिया है।

realme

Realme (रियलमी) ने घोषणा की है कि वह अपने सभी प्रॉडक्ट्स की वॉरंटी को बढ़ाकर 31 मई कर रही है। इस वॉरंटी एक्सटेंशन में रियलमी स्मार्टफोन, वियरेबल्स जैसे कई प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। यह एक्सटेंशन उन लोगों के लिए फायदेमंद है जिन यूजर्स के प्रॉडक्ट्स की वैलिडिटी इस साल 20 मार्च से 20 अप्रैल के बीच खत्म हो रही थी। इसके अलावा कंपनी ने प्रेस नोट जारी कर यह भी जानकारी दी है कि उसने रिप्लेसमेंट पीरियड को भी 30 दिनों तक बढ़ा दिया है। Also Read - Narzo 10 और Narzo 10 A स्मार्टफोन की लॉन्चिंग टली, लॉकडाउन के कारण रियलमी ने लिया फैसला

यह रिप्लेसमेंट पीरियड उन लोगों के लिए है जिन्हें रियलमी के प्रॉडक्ट्स 15 मार्च से 30 अप्रैल तक मिलेंगे। कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते कंपनी ने यह फैसला लिया है। भारत में इस समय लॉकडाउन चल रहा है, और 14 अप्रैल तक लोगों को घर पर ही रहने के लिए कहा गया है। इससे लोगों को कोई परेशानी नहीं हो, इसलिए कंपनी  ने यह फैसला किया है।

इसके अलावा रियलमी ने भारत में अपने मैन्युफैक्चरिंग प्लांट को टैंपरेरी बंद कर दिया है। अपने वर्कफोर्स की सुरक्षा को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला उठाया है। इसके अलावा कंपनी Realme Narzo सीरीज को भी लॉन्च करने वाली थी, लेकिन कंपनी ने बिना अगली तारीख की घोषणा किए अपनी इस सीरीज को अभी कुछ समय के लिए टाल दिया है। रियलमी सीईओ माधव सेठ ने इसको लेकर एक ट्विट भी किया है जिसमें कहा गया है कि कंपनी ने यह फैसला रियलमी यूजर्स की सुरक्षा को देखते हुए उठाया है।

उन्होंने कहा कि यह अभी मुश्किल समय है और हमें उम्मीद है कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसके अलावा उन्होंने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की। इससे पहले कई और टेक कंपनियों ने अभी अपने प्रॉडक्ट्स की वॉरंटी को एक्सटेंड कर दिया था। इनमें हुवावे और उसका सब ब्रांड ऑनर शामिल हैंं। इसके अलावा आप अधिक जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 27, 2020 7:50 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers