comscore
News

Realme ने लॉन्च किया अपना नया Logo

इस logo को कंपनी ने मशहूर डिजाइन कंसल्टेंसी Pentagram के पार्टनर और चीफ डिजाइनर Eddie opara से डिजाइन कराया है।

realme-logo

Image Credit: Realme


रियलमी ने अपनी शुरुआत भारत में ओप्पो के सब-ब्रांड के रूप में की थी, लेकिन अब कंपनी अलग ब्रांड के तौर पर काम कर रही है। कंपनी ने अबतक भारत में अपने चार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और चारों ही स्मार्टफोन काफी बेहतर परफॉर्म कर रहे हैं।

रियलमी यूथ को फोकस में रख कर काम करती है। यही वजह है कि कंपनी ने अपने स्मार्टफोन्स में बेहतरीन फीचर्स देने के साथ उनकी कीमत को काफी कम रखा है। कंपनी का सबसे पहला स्मार्टफोन रियलमी 1 ओप्पो की ब्रांडिंग के साथ लॉन्च हुआ था। बाद में कंपनी ने रियलमी 2, 2 Pro और C1 में Realme नाम की ब्रांडिंग के साथ लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपना खुद का Logo लॉन्च किया है।

पीले रंग से बने इस लोगो में ‘R’ लेटर है, जिसे कंपनी ने मशहूर डिजाइन कंसल्टेंसी Pentagram के पार्टनर और चीफ डिजाइनर Eddie opara से डिजाइन कराया है। कंपनी का कहना है कि जल्द ही अपने स्मार्टफोन को इस लोगो के साथ मलेशिया, थाइलेंड, फिलिपिंस, कंबोडिया और साउथ एशिया, मिडल ईस्ट और नार्थ अफ्रीका में शामिल कुछ दूसरे देशों में भी लॉन्च करेंगे।

आपको याद दिला दें कि कंपनी जल्द ही अपने दो स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाली है। इनमें दोनों ही स्मार्टफोन मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए जाएंगे। इनमें से एक स्मार्टफोन रियलमी 2 का अपग्रेड मॉडल रियलमी 3 हो सकता है और एक स्मार्टफोन बिल्कुल नई U-सीरीज के अंदर लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन साल के आखिर तक लॉन्च हो सकते हैं।

  • Published Date: November 16, 2018 7:34 PM IST