comscore Realme Narzo 50 हुआ Amazon पर लिस्ट, इन धांसू फीचर के साथ होगा लॉन्च
News

Realme Narzo 50 हुआ Amazon पर लिस्ट, इन धांसू फीचर के साथ 24 फरवरी को होगा लॉन्च

Realme 50 को कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर लिस्ट किया है। यह Realme Narzo सीरीज का पहला फोन है, जिसे Amazon पर आधिकारिक तौर पर बेचा जाएगा।

realme narzo 50a

Realme Narzo 50 की ऑफिशियल लॉन्च डेट आ गई है। यह फोन भारत में 24 फरवरी को पेश किया जाएगा। रियलमी का यह स्मार्टफोन पिछले साल पेश हुए इस सीरीज के दो और मॉडल Realme 50A और Realme 50i का अपग्रेड वर्जन होगा। Realme 50 को कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर लिस्ट किया है। यह Realme Narzo सीरीज का पहला फोन है, जिसे Amazon पर आधिकारिक तौर पर बेचा जाएगा। Also Read - Realme Narzo 50i Prime फोन 22 जून को हो सकता है लॉन्च, कीमत और डिजाइन भी लीक

पिछले सप्ताह इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में एक लीक सामने आई थी। साथ ही, इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए थे। 24 फरवरी को लॉन्च होने वाला यह बजट स्मार्टफोन MediaTek Helio G96 प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 5000mAh बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही, इसमें फास्ट चार्जिंग फीचर भी मिल सकता है। फोन के टीजर के मुताबिक, यह एक बजट गेमिंग स्मार्टफोन हो सकता है। Also Read - 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और 6GB तक RAM वाले Realme Narzo 50 को सस्ते में खरीदने का मौका, Amazon Sale में मिल रहा Discount

संभावित फीचर्स

रियलमी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 6.5 इंच के FHD+ (फुल एचडी प्लस) AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आ सकता है। फोन में पंच-होल कैमरा डिजाइन दिया जा सकता है। साथ ही, इसका डिस्प्ले 90Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। Realme Narzo 50 में MediaTek Helio G96 प्रोसेसर मिलेगा। फोन में 4GB और 6GB RAM ऑप्शन के साथ-साथ 64GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है।

पिछले दिनों इस फोन को EEC सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग के मुताबिक, इसमें 4,800 या 5,000mAh बैटरी मिल सकती है। फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है। यह फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित Realme UI 3.0 के साथ आ सकता है।

इस फोन के आधिकारिक टीजर के मुताबिक, इसके बैक में तीन कैमरे मिलेंगे। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। इसके अलावा इसमें 2MP के दो और कैमरे मिलेंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा मिल सकता है।

कीमत (Realme Narzo 50 Price in India)

रियलमी के इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 15,999 रुपये हो सकती है। फोन दो कलर ऑप्शन- ग्रे और ग्रीन में आने की उम्मीद है। इस फोन के टॉप वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये हो सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 20, 2022 9:16 AM IST



new arrivals in india