comscore Realme Narzo 50 को मिला BIS Certification, लॉन्च से पहले कई धांसू स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक
News

Realme Narzo 50 को मिला BIS Certification, लॉन्च से पहले कई धांसू स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Realme Narzo 50 स्मार्टफोन दुनियाभर के बहुत सारे मार्केट्स में ग्लोबली लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज में Realme Narzo 50i और Realme Narzo 50A को भी लॉन्च किया जा सकता है। आइए हम आपको इस नए फोन सीरीज की लेटेस्ट रिपोर्ट बताते हैं।

Realme Narzo 50A

Realme Narzo 50A was launched at a starting price of Rs 11,499. The 4GB RAM + 128GB storage variant might cost you Rs 9,499 during this sale. This price is including the Amazon coupon worth Rs 1,000 and Bank offer.


Realme एक नए स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस सीरीज का नाम Realme Narzo 50 है। टेक रडार की एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Realme Narzo 50 स्मार्टफोन दुनियाभर के बहुत सारे मार्केट्स में ग्लोबली लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज में Realme Narzo 50i और Realme Narzo 50A को भी लॉन्च किया जा सकता है। Also Read - 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, 128GB स्टोरेज के साथ आया Realme 9i, पहली सेल में मिल रहे कई ऑफर

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार इस अपकमिंग स्मार्टफोन को बहुत सारी वेबसाइट्स से सर्टिफिकेशन मिला है, जैसे NBTC, BIS and EEC , जिससे पता चल रहा है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही अलग-अलग देशों में लॉन्च होगा। Also Read - Realme 9i स्मार्टफोन 50MP कैमरे और 5000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानें क्या है खास?

Realme Narzo 50 को मिला सर्टिफिकेशन

NBTC पर रियलमी के अपकमिंग डिवाइस को मॉडल नंबर RMX3286 के साथ स्पॉट किया गया है। पिछली लीक रिपोर्ट्स में भी सेम सीरियल नंबर से डिवाइस को स्पॉट किया गया था, जिससे यह कंफर्म हो गया कि यह Realme Nazro 50 है। इसके अलावा इस फोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड यानी BIS से भी सर्टिफिकेट मिल चुका है, जिसका मतलब है कि भारत में भी इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में किसी भी डिटेल्स का कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन लीक रिपोर्ट्स से कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी मिली है। Also Read - Realme 9i इन दमदार फीचर्स के साथ आज भारत में होगा लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत?

लीक स्पेसिफिकेशन्स

लीक रिपोर्ट के मुताबिक Realme Narzo 50 में 6.5 इंच की एचडी प्लस स्क्रीन हो सकती है, जो वाटर ड्रॉप नॉच के साथ आने की उम्मीद है। इस फोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट शामिल हो सकती है, जो 4GB और 6GB RAM ऑप्शन के साथ हो सकता है। इसके अलावा इस फोन में 64GB और 128GB का स्टोरेज वेरिएंट भी होगा। इस फोन में एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट होने की भी उम्मीद है जो 256जीबी तक स्टोरेज को बढ़ा पाएगा।

इस फोन के पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है, जैसा कि हमें Realme Nazro 50A के पिछले हिस्से पर देखा गया था। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इस फोन में 8MP का एक फ्रंट कैमरा हो सकता है। इसके अलावा इसमें 5000mAh की बैटरी, 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 30, 2021 2:50 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers