comscore
News

INDIA MOBILE CONGRESS 2018: रियलमी का अगला फोन MediaTek Helio P70 से होगा लैस, दिसंबर में होगा लॉन्च

कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने इसकी घोषणा खुद की है।

realme 2 pro logo

ओप्पो के सब ब्रांड रियलमी का अगला स्मार्टफोन दिसंबर 2018 के मध्य में लॉन्च होगा। कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने इसकी घोषणा खुद की है। इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2018 के पहले दिन मीडियाटेक के एक इवेंट में माधव सेठ ने इसकी घोषणा की़। मीडियाटेक ने इस इवेंट में MediaTek Helio P70 की घोषणा की, जो जल्द ही भारत में रियलमी फोन के साथ आएगा।

मीडिटेक इवेंट में हिस्सा लेने आए रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने कहा कि Helio P70 के साथ आने वाला रियलमी पहला ग्लोबली स्मार्टफोन होगा। Helio P70 को मीडियाटेक ने P60 की सफलता के बाद लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है कि इसमें आपको फास्ट गेमिंग, फास्ट  LTE और एआई का बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा।

रियलमी ने हाल में भारत में रियलमी 2 प्रो और C1 को लॉन्च किया था, जिसे भारत में अच्छी सफलता मिली है। कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन को नॉच डिजाइन के साथ पेश किया है। माधव सेठ ने इस बात से इंकार कर दिया कि कि रियलमी का अगला स्मार्टफोन रियलमी 2 और प्रो का अगला वर्जन होगा। इससे संकेत मिलता है कि इस स्मार्टफोन को किसी नई सीरीज में भी पेश किया जा सकता है। हालांकि इसके बारे में अधिक जानकारी आने वाले दिनों में ही मिल पाएगी।

 

You Might be Interested

Realme C1

6999

Android 8.1 Oreo
Snapdragon 450 octa-core SoC
13M + 2MP
  • Published Date: October 25, 2018 5:39 PM IST