comscore
News

Realme U1 का बेंचमार्क स्कोर और सेल्फी कैमरा क्वॉलिटी आई सामने

स्मार्टफोन में दिए MediaTek Helio P70 SoC के स्कोर की स्नैपड्रैगन 636 और HiSilicon Kirin 710 चिपसेट से तुलना की गई है।

  • Published: November 23, 2018 11:58 AM IST
realme-u1-retail-box-main

कंपनी की शुरुआत के कुछ ही महीनों के अंदर रियलमी ने भारत में काफी पॉप्युलेरिटी हासिल की है। कंपनी ने देश में कुल चार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और चारों स्मार्टफोन कंपनी के लिए काफी सफल साबित हुए हैं। इनमें रियलमी 1, रियलमी 2, रियलमी 2 प्रो और रियलमी C1 शामिल है।

कंपनी अब अपना पांचवा स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। रियलमी U1 के नाम से लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन 28 नवंबर को लॉन्च होगा और कंपनी इस स्मार्टफोन को लेकर फैंस के मन में एक्साइटमेंट डालने की भरपूर कोशिश कर रही है।

हाल ही में कंपनी ने इस स्मार्टफोन से ली गई एक सेल्फी के सैंपल को अपने ट्विटर हैंडल में पोस्ट किया था। तस्वीर में फ्रंट कैमरा क्वॉलिटी को दिखाया गया है। तस्वीर में दिखाया गया है कि कैसे ब्राइट बैकग्राउंड के बावजूद सबजेक्ट का फेस और ज्यादा ब्राइट दिखाई दे रहा है।

रियलमी U1 को कंपनी सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन की तरह पेश करेगी और कंपनी के द्वारा स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा का सैंपल पोस्ट करना इस बात को काफी हद तक साबित भी करता है।

इतना ही नहीं, एक और ट्वीट में कंपनी ने स्मार्टफोन में मौजूद MediaTek Helio P70 SoC का AnTuTu स्कोर भी दिखाया है। स्मार्टफोन में दिए इस SoC के स्कोर की स्नैपड्रैगन 636 और HiSilicon Kirin 710 चिपसेट से तुलना की गई है। यह दोनों प्रोसेसर क्रमश: शाओमी नोट 6 प्रो और अॉनर 8X में दिए गए हैं। आपको बता दें कि MediaTek Helio P70 SoC मीडियाटेक का लेटेस्ट प्रोसेसर है, जिसे IMC 2018 में पेश किया गया था।

  • Published Date: November 23, 2018 11:58 AM IST