comscore Realme RMX3261 के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस आए सामने
News

Realme RMX3261 की डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस आए सामने, 4,880mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ हो सकता है लॉन्च

Realme RMX3261 एक एंट्री लेवल फोन हो सकता है। इसे FCC सर्टिफिकेशन मिल गया है। लॉन्चिंग से पहले इस फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी सामने आ गई है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ-साथ 4,880mAh की बैटरी मिल सकती है।

Realme GT

Realme GT will launch in India on August 18 via a virtual launch event. The Realme GT is said to be the company’s first smartphone powered by Snapdragon 888 processor. Some of the key specifications of the Realme GT 5G smartphone include an FHD+ 120Hz AMOLED display, a 64-megapixel triple-camera setup, a 4,500mAh battery with 65W charging support, among others.


Realme के अपकमिंग फोन को मोडल नंबर RMX3261 के साथ FCC (Federal Communications Commission) मिल गया है। लिस्टिंग में इस फोन के स्पेसिफइकेशंस, के साथ-साथ आगे और बैक साइड की डिजाइन की जानकारी भी मिली है। फोन को पहले ही IMEI, TKDN, Sertifikasi, BIS और Indonesia Telecom पर देखा जा चुका है। अभी तक इसके मार्केटिंग नाम का पता नहीं चला है। Also Read - Realme भारत में लॉन्च कर सकती है इलेक्ट्रिक स्कूटर, सामने आई खास जानकारी

Realme RMX3261 की लॉन्चिंग को लेकर अभी कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं मिली है। कई सर्टिफिकेशंस मिलने के कारण इसके जल्द लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। सर्टिफिकेशन इमेज में सामने आई डिजाइन को देखते हुए अनुमान लगा सकते हैं कि कंपनी इस फोन को बजट रेंज में उतार सकती है। साथ ही इसे कंपनी की C सीरीज के तहत लॉन्च किया जा सकता है। Also Read - Samsung Galaxy A03 फोन भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, सपोर्ट पेज हुआ लाइव

Realme RMX3261 की डिजाइन

लीक डिजाइन के अनुसार, कंपनी के इस अपकमिंग फोन के बैक पैनल पर Square Module में ट्रिपल रियर कैमरे के साथ-साथ LED फ्लैश लगा होगा। साथ ही इस फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और कंपनी का लोगो मिलेगा। वहीं, आगे की ओर फोन में Waterdrop Notch और Sizeable Bottom Bezel होगा। पावर और वॉल्यूम बटन फोन के लेफ्ट साइड में मिलेगा, जबिक SIM ट्रे और Micro SD Card स्लॉट फोन के लेफ्ट साइड में दिया जाएगा। Also Read - Xiaomi 11T Pro भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, दिया गया 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी

Realme RMX3261 के स्पेसिफिकेशंस

अब अगर रियलमी के इस फोन के स्पेशिफिकेशंस की बात करें तो इसमें FCC listing के अनुसार, Realme RMX3261 4,880mAh बैटरी के साथ आ सकता है। यह फोन Android 11 पर चलेगा। इसका साइज 173.9 x75.96mm होगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, Bluetooth 5.1 और Single-Band Wi-Fi मिलेगा।

FCC पर मौजूद इसकी डिजाइन इमेज के अनुसार, यह एक एंट्री लेवल फोन हो सकता है। FCC लिस्टिंग से इसके बारे में काफी कुछ पता चल गया है। जल्द ही कंपनी की ओर से उसके इस अपकमिंग फोन की लॉन्चिंग और स्पेसिफिकेशंस को लेकर जानकारी मिलने की उम्मीद की जा सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 29, 2021 10:10 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers