comscore
News

अब आप जल्द ही अॉफलाइन भी खरीद सकेंगे रियलमी के स्मार्टफोन

कंपनी ने भारत में बजट से लेकर मिड-रेंज सेगमेंट तक पांच स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

realme u1 review box front

रियलमी पहले ओप्पो के सब-ब्रांड के रूप में दुनिया के सामने आई थी, बाद में कंपनी ने अलग एंटिटी के तौर पर काम करना शुरू कर दिया। कंपनी की शुरुआत मिड-रेंज सेगमेंट में कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ अॉनलाइन मार्केट में दबदबा बनाने के लिए हुई थी। रियलमी ने अपना यह उद्देश्य पूरा भी किया है।

कंपनी ने भारत में बजट से लेकर मिड-रेंज सेगमेंट तक पांच स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इनमें रियलमी 1, रियलमी 2, रियलमी 2 प्रो, रियलमी C1 और हाल ही में लॉन्च हुआ रियलमी U1 भी शामिल है।

कंपनी के सभी स्मार्टफोन काफी अग्रेसिव प्राइस के साथ आते हैं। कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स मिलने के कारण स्मार्टफोन काफी पॉप्युलर हुए हैं। शाओमी, आसुस और अॉनर जैसी कंपनियों को टक्कर देने के बाद कंपनी अब अॉफलाइन मार्केट में अपने पैर जमाना चाह रही है।

PTI से बात करते हुए, कंपनी के CEO Madhav Sheth ने कहा कि कंपनी अपने स्मार्टफोन लाइनअप को अॉफलाइन मार्केट में पेश करना चाह रही है। कंपनी अपने डिवाइस को बेचने के लिए रिलायंस से साझेदारी कर सकती है। यह स्ट्रैटजी ओप्पो की स्ट्रैटजी से काफी हटकर है। ओप्पो अपने स्मार्टफोन को छोटे रिटेलर्स के द्वारा बेचा करता है।

  • Published Date: November 29, 2018 3:46 PM IST