comscore
News

Realme ने ऑफलाइन मार्केट में की एंट्री, यहां मिलेंगे स्मार्टफोन्स

रिलायंस डिजिटल और My Jio पर Realme के स्मार्टफोन्स को सेल किया जा रहा है।

Realme_C1_Black_and_Blue

Realme ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर पर स्मार्टफोन्स को उपलब्ध कराया था। वहीं, अब कंपनी ने घोषणा की है कि कस्टमर्स बिना किसी सेल का इंतजार किए Realme स्मार्टफोन्स को खरीद सकते हैं। इससे पहले स्मार्टफोन्स को अमेजन और फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल किया जा रहा था।

Realme ने रिलायंस डिजिटल और My Jio के साथ ऑफलाइन सेल के लिए साझेदारी की गई है। इस साझेदारी में Realme ने Realme 2, Realme 2 Pro और Realme C1 को 600 से ज्यादा रिलायंस डिजिटल और My Jio स्टोर पर सेल किए जाएगा। यह स्टोर्स भारत में 130 शहरों में स्थित हैं। वहीं, Realme अगले साल जनवरी में 10 शहरों में और अपनी मौजूदगी को बढ़ाएगी।

IMC 2018 में BGR India से Realme इंडिया सीईओ Madhav Seth ने बात करते हुए कहा कि अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 2 और 2 Pro का अपग्रेडेड वर्जन नहीं होगा। कंपनी का प्लान है कि इन डिवाइस को दिसंबर 2018 के बीच में पेश किया जाएगा।

वहीं, IMC 2018 में मीडियाटेक ने MediaTek Helio P70 की घोषणा की, जो जल्द ही भारत में रियलमी फोन के साथ आएगा। मीडियाटेक इवेंट में हिस्सा लेने आए रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने कहा कि Helio P70 के साथ आने वाला रियलमी पहला ग्लोबली स्मार्टफोन होगा। Helio P70 को मीडियाटेक ने P60 की सफलता के बाद लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है कि इसमें आपको फास्ट गेमिंग, फास्ट LTE और एआई का बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा।

  • Published Date: November 2, 2018 10:38 AM IST