comscore
News

लॉन्च से पहलेे कंपनी ने Realme 3 Pro के कैमरे को फिर किया टीज, फ्लिपकार्ट पर लाइव हुआ लैंडिंग पेज

Realme 3 Pro की सीधी टक्कर Xiaomi Redmi Note 7 Pro से होगी, जिसमें Xiaomi ने 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Realme 3 Pro Fortnite

Image credit: Madhav Sheth Twitter


चाइनीज समार्टफोन मेकर कंपनी Realme अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 3 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है। Oppo की सब-ब्रांड रही कंपनी अपने स्मार्टफोन को इस महीने की 22 तारीख को लॉन्च करेगी। इससे पहले पिछले महीने कंपनी ने Realme 3 को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी इस स्मार्टफोन का अपग्रेड मॉडल Realme 3 Pro को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले कंपनी इस स्मार्टफोन के अलग-अलग तरीकों से टीज कर रही है। ऑन-लाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर इस स्मार्टफोन का लैंडिंग पेज भी लाइव हो चुका है। ये स्मार्टफोन Realme की दूसरी डिवाइसेस की तरह फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव मिलेगा।

अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज करते हुए Realme ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर ‘कैप्चर द परफैक्ट मोमेंट कैपशन’ के साथ एक बैनर पोस्ट किया है, जिसमें कंपनी ने स्मार्टफोन को ‘स्पीड शॉट’ फीचर को टीज किया है। जो कि स्मारफोन के कैमरे में दिए फास्ट ऑटो फोकस फीचर को दर्शाता है। वहीं एक दूसरे टीजर में, कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने स्मार्टफोन द्वारा लो लाइट में क्लिक की गई इमेज पोस्ट की है जिसे उन्हें गेट रेडी फॉर अमेजिंग फोटोग्राफी कैप्शन के साथ शेयर किया है।

इससे पहले कंपनी का अपकंमिंग स्मार्टपोन Realme 3 Pro गीकबैंच लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था, इस दौरान इस स्मार्टफोन की कई सारी स्पेसिफिकेशंस लीक हुई थी। Geekbench में ये स्मार्टफोन Realme RMX1851 मॉडल नेम के साथ लिस्ट किया गया था। लीक से सामने आई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 710 SoC से लैस किया है जो 6GB रैम के साथ आएगा। कंपनी का अपकमिंग लेटेस्ट स्ममार्टफोन 6.3-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आएगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3,960mAh की कैपेसिटि वाली बैटरी दी है। इसके साथ ये स्मार्टफोन Android 9.0 पर बेडस्ट ColorOS 6.0 पर रन करेगा।

Realme 3 Pro की सीधी टक्कर Xiaomi Redmi Note 7 Pro से होगी। मिड-रेंज सेगमेंट के इस स्मार्टफोन में शाओमी ने अपने स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। हालांकि अभी Realme ने ये साफ नहीं किया है कि उसने अपने स्मार्टफोन में इससे हाई रेंज का सेंसर दिया है या सेम कैमरा सेंसर दिया है।

  • Published Date: April 15, 2019 9:48 AM IST