comscore
News

पाकिस्तान में अपने ऑपरेशन को जल्द एक्सपेंड करेगी ये चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी

अब कंपनी सांतवे देश पाकिस्तान में अपने ऑपरेशन का विस्तार करने जा रही है।

  • Published: December 14, 2018 11:55 AM IST
realme u1 review selfie camera and notch

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रीयलमी जल्द ही भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में अपने ऑपरेशन को एक्सपेंड करेगी। रीयलमी ओप्पो की ऑनलाइन- ऑनली बस ब्रांड है, जो भारतीय मार्केट में बजट स्मार्टफोन पेश करती है। हालांकि, अब यह सब-ब्रांड अपने सिस्टर कंपनी से अलग हो गई है और इंडिपेंडे फर्म के तौर पर काम करती है।

रीयलमी ने भारत के साथ ही वियतनाम, मलेशिया, इंडोनेशिया, थाइलेंड और फिलिपिंस जैसे छह देशों में अपना विस्तार किया है। अब कंपनी सांतवे देश पाकिस्तान में अपने ऑपरेशन का विस्तार करने जा रही है। रीयलमी के पाकिस्तान में विस्तार की सूचना रीयलमी पाकिस्तान के ऑफिशियल पेज पर दी गई है।


 

हालांकि कंपनी के पाकिस्तान में प्लान को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। यह भी नहीं पता कि पाकिस्तान में रीयलमी के स्मार्टफोन ऑनलाइन बिक्री के लिए आएंगे या फिर इनकी ऑफलाइन सेल होगी।  रीयमी ने पांच स्मार्टफोन पेश किए हैं। इनमें रीयलमी , रीयलमी 2, रीयलमी प्रो सी1 और लेटेस्ट रीयलमी Realme U1 शामिल हैं। कंपनी ने अभी भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन  Realme U1  पेश किया है। यह यू सीरीज के तहत आने वाला पहला स्मार्टफोन है। इसमें मीडियाटेक Helio P70 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है।

  • Published Date: December 14, 2018 11:55 AM IST