comscore
News

Realme भारत में जल्द करेगा अपने ईयरफोन और एसेसरीज लॉन्च

हाल ही में Madhav ने यह भी कंफर्म किया है कि कंपनी रियलमी 1 यूजर्स को जल्द ही स्मार्टफोन के बूटलोडर को अनलॉक करने का ऑप्शन देगी।

Madhav Sheth Realme CEO

Image credit: Realme YouTube


चीनी स्मार्टफोन मेकर Realme के CEO Madhav Sheth, ने कंफर्म किया है कि कंपनी मार्केट में अपना एसेसरीज इकोसिस्टम लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। कुछ समय पहले अक्टूबर में एक रिपोर्ट आई थी, जिसने इस बात की तरफ इशारा किया था कि Realme मार्केट में अपनी कुछ एसेसरीज लॉन्च करने की सोच रही है।

खबर के लगभग डेढ़ महीने बाद Sheth ने इस बात को साफ तौर पर कंफर्म कर दिया है और साथ में यूजर्स को लॉन्च को लेकर एक टाइमलाइन भी दी है। यह घोषणा #AskMadhav | Episode 1 के तहत की गई है। #AskMadhav कंपनी के यूट्यूब अॉफिशियल अकाउंट में चलाई गई एक प्रश्न और उत्तर वाली वीडियो सीरीज है, जिसमें Madhav Sheth यूजर्स द्वारा पूछे गए सवालों का उत्तर देते है।

पहले Episode में Madhav ने कहा कि कंपनी इस साल के आखिर तक अपना ईयरफोन मार्केट में पेश करने की तैयारी में है। इसमें और आगे उन्होनें कहा कि कंपनी ColorOS 5.2 के फाइनल वर्जन को रियलमी 1 के लिए रोल-आउट करने की भी तैयारी कर चुकी है। कंपनी ने इसका Beta वर्जन पहले से ही रिलीज किया हुआ है।

हाल ही में Madhav ने कंफर्म किया था कि कंपनी रियलमी 1 यूजर्स को जल्द ही स्मार्टफोन के बूटलोडर को अनलॉक करने की इजाजत देगी। साथ ही कंपनी स्मार्टफोन के kernal source को भी रिलीज करेगी। इसके अलावा रियलमी 2 प्रो के लिए बूटलोडर अनलॉक पहले ही कंफर्म कर दिया गया है। यह जानकारी हाल ही में कंपनी के CEO Madhav Sheth ने एक ट्वीट के जरिए दी थी।

  • Published Date: November 24, 2018 8:25 AM IST