comscore
News

Realme U1 यूजर्स अब फिंगरप्रिंट सेंसर की मदद से खींच सकेंगे फोटो, मिल रही है नई अपडेट

अपडेट की मुख्य विशेषताओं में कैमरा से शूट करने के लिए फिंगरप्रिंट का सपोर्ट, नया कैमरा वाटरमार्क और रीबूट फंगशन का जुड़ना और जनवरी महीने का एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच शामिल हैं।

realme u1 review lead image

रियलमी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी U1 के लिए एक नई अपडेट की घोषणा की है। यह आने वाली अपडेट ना केवल लेटेस्ट एंड्रॉडइ सिक्योरिटी पैच लेकर आएगी, बल्कि कुछ सुधार भी लेकर आएगी। Realme के CEO Madhav Sheth ने इस अपडेट की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। अपडेट वर्जन नंबर RMX1831EX_A.05 के साथ आएगी है। फोरम पोस्ट में कंपनी ने कहा है कि यह एक OTA अपडेट है और यह बैच में रोल-आउट की जाएगी। इसका मतलब है कि अपडेट पहले कुछ यूनिट्स को दी जाएगी और फिर बाद में इसे धीरे-धीरे सभी डिवाइस में भेजा जाएगा। जनवरी के आखिर तक यह अपडेट सभी यूनिट्स को मिल जाएगी।

अपडेट की मुख्य विशेषताओं में कैमरा से शूट करने के लिए फिंगरप्रिंट का सपोर्ट, नया कैमरा वाटरमार्क और रीबूट फंगशन का जुड़ना और जनवरी महीने का एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच शामिल हैं। अपडेट में स्मार्टफोन के कई फीचर्स में सुधार किए गए हैं। इसके सेल्फी कैमरा में HDR को और बेहतर किया गया है। इसके अलावा पोट्रेट मोड में स्किन टोन को बेहतर किया गया है, साथ ही आसमान को ग्रे आउट करने की प्रवृति को भी ठीक किया गया है।

आपको याद दिला दें कि Realme U1 को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। Realme U1 में 6.3इंच फुल HD+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 2340×1080 पिक्सल्स है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच है जिसमें फ्रंट कैमरा और सेंसर हैं। फोन के बैक में दो कैमरे हैं जिसमें एक सेंसर 13MP का और दूसरा सेंसर भी 2MP का है। सेल्फी के लिए फोन में 25MP का कैमरा है।

फोन में 3,500mAh बैटरी है जो क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन के टॉप पर ColorOS स्किन है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Bluetooth, Wi-Fi, GPS, dual SIM cards के साथ 4G LTE और VoLTE कनेक्टिविटी ऑप्शन हैं।

You Might be Interested

Realme U1

11999

Android 8.1 Oreo
MediaTek Helio P70 octa-core
Dual - 12MP + 2MP
  • Published Date: January 22, 2019 1:39 PM IST