comscore
News

Realme U1 आज भारत में होगा लॉन्च: ऐसे देखें लाइव इवेंट

यह दुनिया का पहला डिवाइस होगा जो MediaTek Helio P70 chipset के साथ आएगा।

realme u1 design main

रियलमी आज अपना पहला सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन Realme U1 लॉन्च करेगा। कंपनी इससे पहले भारत में चार डिवाइस Realme 1, Realme 2, Realme 2 Pro और Realme C1 को भारतीय मार्केट में पेश कर चुकी है। Realme U1 को लेकर पिछले काफी समय से लीक सामने आ रहे हैं। कंपनी के सीईओ भी एक सेल्फी के दौरान डिवाइस को लेकर स्पॉट हुए थे जिसे U1 बताया जा रहा था।

Realme U1 लॉन्च: लाइवस्ट्रीम

Realme U1 को आज दिल्ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा। कंपनी ने इस इवेंट में फैंस को भी इनवाइट किया है। यह इवेंट 12.30PM IST पर शुरू होगा। कंपनी इवेंट का लाइवस्ट्रीम अपने सोशल मीडिया हैंडल फेसबुक, ट्विटर और अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर करेगी। कंपनी ने स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए अपनी वेबसाइट में एक डेडिकेटेड पेज भी बनाया है।

रियलमी इस बात की पहली पुष्टि कर चुकी है कि U1 स्मार्टफोन उसका पहला सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन होगा। साथ ही यह दुनिया का पहला डिवाइस होगा जो MediaTek Helio P70 chipset के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन अमेजन एक्सक्लूसिव होगा।

Realme U1: स्पेसिफिकेशंस और कीमत

Realme U1 में 6-इंच डिस्प्ले के साथ 2340 x 1080 रिजॉल्यूशन दिया जा सकता है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 होगा। इसके अलावा इसमें रियलमी 2 प्रो की तरह टियरड्रॉप नॉच हो सकता है। हालांकि स्मार्टफोन की कैमरा डिटेल के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। स्मार्टफोन को 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन का 6जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published Date: November 28, 2018 9:48 AM IST