comscore
News

Realme U1 रेंडर में दिखाई दिया वॉटरड्रॉप नॉच और वर्टिकल ड्यूल कैमरा

इस स्मार्टफोन को 28 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता है।

Realme U1 leaked renders

Image credit: SlashLeaks


ओप्पो को सब ब्रांड रियलमी 28 नवंबर को Realme U1 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। इससे पहले लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी U1 अमेजन एक्सक्लूसिव होगा। U1 रियलमी की एक नई सीरीज है जिससे वह सेल्फी लवर्स को फोकस करना चाहती है। लॉन्च के कुछ दिन पहले इस स्मार्टफोन का एक रेंडर इंटरनेट पर लीक हुआ है जिससे स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है।
रेंडर्स के मुताबिक रियलमी का यह स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के बैक में वर्टिकल ड्यूल कैमरा हो सकता है जैसा iPhone X में था। स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई दे रहा है।

फोन का बैक यूनिबॉडी डिजाइन जैसा लगता है जो कर्व एज के साथ आएगा। फोन को फ्रंट से देखने में पतला चिन दिखाई देता है। फोन के रेंडर से पता चलता है कि डिवाइस के लेफ्ट साइट में वॉल्यूम बटन होगा जबकि राइट साइड में पावर बटन दिखाई दे रहा है।

इस रेंडर को सबसे पहले स्लैशलीक ने स्पॉट किया था। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन के फ्रंट में 24मेगापिक्सल का सेंसर होगा। इसके अलावा रियलमी पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुका है कि इसमें Helio P70 SoC होगा। यह इस चिपसेट के साथ आने वाला पहला फोन है।

  • Published Date: November 21, 2018 3:18 PM IST