comscore
News

Realme U1 का रिटेल बॉक्स हुआ लीक, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

रियलमी अभी तक भारत में चार स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है।

realme-u1-retail-box-main

चाइनीज कंपनी ओप्पो को सब ब्रांड रियलमी 28 नवंबर को अपना सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। रियलमी अभी तक भारत में चार स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है और उसे इस दौरान मार्केट में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी का नया स्मार्टफोन Realme U1 है। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे यू सीरीज के तहत पेश किया जाएगा। MediaTek Helio P70 chipset के साथ आने वाला यह पहला ग्लोबली स्मार्टफोन होगा।
लॉन्च से पहले Realme U1 रेंडर्स के जरिए लीक हुआ है। इसके अलावा रियलमी के सीईओ माधव सेठ भी स्मार्टफोन की रियल लाइव इमेज के साथ स्पॉट हुए थे। अब एक फ्रेश लीक में Realme U1 की रिटेल पैकेजिंग ऑनलाइन लीक हुई है। इस रिटेल बॉक्स को सबसे पहले स्लैशलीक ने स्पॉट किया है।

Realme U1 के रिटेल बॉक्स में U1 की ब्रांडिंग है जो बॉक्स के टॉप पर है। इसके अलावा बॉक्स के साइड में Realme U1 का पूरा नाम लिखा हुआ है। यह बॉक्स ब्लैक कलर का है। आमतौर पर स्मार्टफोन को वाइट बॉक्स में पेश किया जाता रहा है। किसी भी डिवाइस का फस्ट इंप्रेशन उसके बॉक्स से शुरू होता है और कंपनी ने इसके रिटेल बॉक्स को अच्छे से डिजाइन किया है।

Realme U1 को भारत में 28 नवंबर को 12.30PM पर लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन अमेजन एक्सक्लूसिव होगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक इसमें टियरड्रॉप स्टाइल नॉच होगा जैसा रियलमी 2 प्रो में था। इसके अलावा इसमें सेल्फी एक्सपीरियंस को भी बेहतर किया गया है। कंपनी इसे 3GB, 4GB और 6GB रैम वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है।

You Might be Interested

Realme U1

11999

Android 8.1 Oreo
MediaTek Helio P70 octa-core
Dual - 12MP + 2MP
  • Published Date: November 22, 2018 2:49 PM IST