comscore
News

रियलमी के CEO के हाथ में दिखाई दिया Realme U1, 28 नवंबर को होगा लॉन्च

कंपनी का नया स्मार्टफोन MediaTek’s Helio P70 SoC के साथ आएगा।

  • Published: November 21, 2018 10:13 AM IST
realme u series mediatek helio p70 main

ओप्पो के सब ब्रांड रियलमी ने काफी कम समय में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। कंपनी अभी तक भारतीय मार्केट में चार फोन लॉन्च कर चुकी है और अगला स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए कंपनी पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने 28 नवंबर को एक इवेंट का आयोजन किया है. जहां वह Realme U1 को लॉन्च कर सकती है। हालांकि लॉन्च से पहले कंपनी के CEO Madhav Sheth के पास Realme U1 दिखाई दिया है।

Image Credit: 91Mobiles


Sheth इस फोन से एक Exhibit Tech Awards में फोटो क्लिक करते हुए कैप्चर हुए हैं। इस पिक्चर को 91Mobiles ने शेयर किया है। Sheth इस फोन से सेल्फी लेते हुए देखे गए हैं।

पिक्चर में स्मार्टफोन का बैक पैनल फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल लेंस रियर कैमरा सिस्टम के साथ दिखाई दे रहा है।


हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि Sheth द्वारा इस्तेमाल किया गया फोन Realme U1 है या नहीं। अभी इसके बारे में सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं।

इस बात की पहली पुष्टि हो चुकी है कि कंपनी का नया स्मार्टफोन MediaTek’s Helio P70 SoC के साथ आएगा। इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2018 में इस बात की पुष्टि हुई थी। माधव सेठ ने तब BGR INDIA को इस बात की जानकारी भी दी थी कि कंपनी का अगला स्मार्टफोन रियलमी 1 और रियलमी 2 का अपग्रेडड वर्जन नहीं होगा।

You Might be Interested

Realme U1

11999

Android 8.1 Oreo
MediaTek Helio P70 octa-core
Dual - 12MP + 2MP
  • Published Date: November 21, 2018 10:13 AM IST