comscore
News

Realme 1 और Realme 2 Pro के बाद Realme U1 यूजर्स को मिलेगा बूटलोडर अनलॉकिंग सपोर्ट

Realme U1 यूजर्स को ये अपडेट इस महीने के अंत तक मिलने लगेगा।

realme u1 review lead image

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो के फॉर्मर सब-ब्रांड रियलमी ने Realme 1 और Realme 2 Pro के बाद Realme U1 के लिए बूटलोडर अनलॉकिंग सपोर्ट रोल आउट कर दिया है।कंपनी ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है, जिसमें कहा गया है कि Realme U1 यूजर्स के लिए OTA अपडेट जारी किया है जो जल्द यूजर्स को मिलने लगेगा।कंपनी का ये अपडेट बिल्ड नंबर RMX1831EX_11.A.07 के साथ जारी किया है। इस अपडेट के साथ यूजर्स लेटेस्ट मार्च एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी मिलेगा।

रियलमी यूजर्र को ये अपडेट इस महीने के अंत तक मिलने लगेगा।Xda-Developers की रिपोर्ट के मुताबिक, Realme U1 के लिए तैयार OTA अपडेट अभी रोलिंग आउट स्टेज में है। फिलहाल कंपनी ने शुरुआत में कुछ ही यूजर्स के लिए ये अपडेट दिया है। सभी यूजर्स के ये अपडेट कोई मेजर बग रिपोर्ट न मिलने के बाद दिया जाएगा।रियलमी ने बूटलोडर अनलॉकिंग सिस्टम के लिए आधिकारिक गाइड भी रिलीज करेगी।

Realme U1 : फीचर और स्पेसिफिकेशंस

Realme U1 में 6.3इंच फुल HD+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 2340×1080 पिक्सल्स है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच है जिसमें फ्रंट कैमरा और सेंसर हैं। फोन के बैक में दो कैमरे हैं जिसमें एक सेंसर 13MP का और दूसरा सेंसर भी 2MP का है। सेल्फी के लिए फोन में 25MP का कैमरा है।

फोन में 3,500mAh बैटरी है जो क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन के टॉप पर ColorOS स्किन है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Bluetooth, Wi-Fi, GPS, dual SIM cards के साथ 4G LTE और VoLTE कनेक्टिविटी ऑप्शन हैं।

  • Published Date: March 24, 2019 3:35 PM IST