comscore
News

Realme के सभी स्मार्टफोन को मिलेगा ColorOS 5.2

रियलमी 1 को 16 नवंबर को एक Beta अपडेट मिलेगी, जो स्मार्टफोन में कुछ फिक्स और बदलाव लेकर आएगी।

  • Published: November 12, 2018 10:25 AM IST
realme 2 pro review logo

रियलमी ने भारत में अपने केवल चार स्मार्टफोन ही लॉन्च किए हैं और कुछ ही समय में यह काफी सफल और पॉप्युलर ब्रांड बन गया है। इस सफलता के पीछे कंपनी द्वारा अपने स्मार्टफोन में कम कीमत में काफी अच्छी हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस देना है।

रियलमी की स्मार्टफोन लाइनअप में रियलमी 1, रियलमी 2 और हाल ही में लॉन्च किए दो स्मार्टफोन रियलमी 2 प्रो और रियलमी C1 शामिल है। रियलमी इन डिवाइस में अपना खुद का कस्टम OS ColorOS देता है जो कि एंड्रॉइड बेस्ड है। कंपनी अब अपने सारे स्मार्टफोन के लिए ColorOS 5.2 रोल-आउट करने वाला है। यह अपडेट कई बदलावों के साथ आती है। रिलयमी ने इसकी घोषणा अपनी वेबसाइट पर की है।

MySmartPrice के मुताबिक, कंपनी ने स्मार्टफोन को 10 नवंबर को एक OTA अपडेट दी है, जो रियलमी 1 को भविष्य में ColorOS 5.2 पाने के लिए तैयार करेगी। स्मार्टफोन को 16 नवंबर को एक Beta अपडेट और मिलेगी, जो स्मार्टफोन में कुछ फिक्स और बदलाव लेकर आएगी। स्मार्टफोन को स्टेबल ColorOS 5.2 अपडेट 25 नवंबर को मिल सकती है। रियलमी 2 और C1 को अभी नवंबर 2018 सिक्योरिटी पैच मिलना बाकी है और कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन को मिलने वाली स्टेबल ColorOS 5.2 अपडेट की कोई फिक्स डेट नहीं दी है। इतना तय है कि अपडेट में कुछ बड़े फिक्स और नवंबर 2018 सिक्योरिटी पैच भी शामिल होगा।

इसके अलावा रियलमी 2 प्रो को भी 20 नवंबर तक ColorOS 5.2 Beta अपडेट मिलने की बात कही जा रही है। लेकिन, एेसा हो सकता है कि इस अपडेट को रोल-आउट होने में थोड़ा सा समय और लग जाए। कंपनी ने इसके पब्लिक वर्जन की अपडेट को लेकर भी फिलहाल कोई घोषणा नहीं की है।

  • Published Date: November 12, 2018 10:25 AM IST