comscore
News

रियलमी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X जल्द होगा लॉन्च, शामिल होगा पॉप-अप सेल्फी कैमरा

इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप भी शामिल है।

Realme flagship

Realme चीन की मार्केट में अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। पिछले हफ्ते कंपनी के दो नए स्मार्टफोन TENAA में देखे गए थे। इनमें से एक स्मार्टफोन Realme 3 Pro बताया जा रहा था और बाद में दूसरे स्मार्टफोन को कंपनी का फ्लैगशिप फोन कहा जा रहा था। दोनों ही स्मार्टफोन RMX1851 और RMX1901 मॉडल नंबर के साथ देखे गए हैं।

अब एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस दूसरे मॉडल (RMX1901) का नाम Realme X हो सकता है। कंपनी ने अपना पहला थीम सॉन्ग भी लॉन्च किया है, जिसमें एक अनजान Realme फोन देखा गया है। इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा और बिना नॉच वाली डिस्प्ले भी देखने को मिली है। ऐसा माना जा रहा है कि चीन में लॉन्च होने वाली डिवाइस Realme X ही होगी।

(Photo credit: Gizmochina)

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, Realme के CMO Xu Qi ने इस डिवाइस के नाम को अपने Weibo अकाउंट में शेयर किया है। पोस्ट में लिखा है कि इस डिवाइस में फुल-स्क्रीन डिस्प्ले होगी। आप ऊपर दी गई तस्वीरों में देख सकते हैं कि Realme के CMO Xu Qi अपने Weibo अकाउंट में Realme X की घोषणा कर रहे हैं।

TENAA में देखी गई तस्वीरों की बात करें तो, Realme X कहा जाने वाला यह स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ देखा जा सकता है, जिसके साइड में LED फ्लैश भी दिया गया है। इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल नहीं होगा, जिसका मतलब है कि स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। यदि ये सभी लीक्स और खबरें सच होती है तो Realme X कंपनी द्वारा बनाई पहली डिवाइस होगी, जो इन फीचर्स के साथ आएगी।

  • Published Date: April 30, 2019 1:19 PM IST