comscore Realme X भारत में 18,000 रुपये की कीमत में होगा लॉन्च, चाइनीज वेरिएंट से होगा अलग | BGR India
News

Realme X भारत में 18,000 रुपये की कीमत में होगा लॉन्च, चाइनीज वेरिएंट से होगा अलग

Realme India CEO Madhav Sheth ने पुष्टि की है कि Realme X इंडियन वेरिएंट चीन में लॉन्च हुए Realme X वेरिएंट से अलग होगा। Realme X इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है।

realme x poster leak main

Oppo के सब ब्रांड के तौर पर काम शुरू करने वाली Realme ने काफी कम समय में भारतीय मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। भारत में सफलता हासिल करने के बाद अब Realme ने चीन में भी एंट्री कर ली है। पिछले हफ्ते कंपनी ने चीन में Realme X को लॉन्च किया था और अब यह स्मार्टफोन भारत में भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। हालांकि अभी तक कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन अब Realme India CEO Madhav Sheth ने पुष्टि की है कि Realme X इंडियन वेरिएंट चीन में लॉन्च हुए Realme X वेरिएंट से अलग होगा।

उन्होंने यह भी कहा है कि इस स्मार्टफोन का एक अलग कलर वेरिएंट सिर्फ भारत के लिए ही पेश किया जाएगा। Madhav Sheth ने Realme X को लेकर जानकारी ट्विटर पर दी है। हालांकि उन्होंने अपने ट्विट में स्मार्टफोन की ज्यादा स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के इंडियन वेरिएंट की कीमत भी 18,000 रुपये के आसपास रहने की उम्मीद जताई गई है।

 

Realme X फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Realme X को तीन स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RMB 1,499 (लगभग 15,300 रुपये), 6GB RAM और 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत RMB 1,599 (लगभग 16,300 रुपये) और टॉप एंड मॉडल 8GB RAM/128GB storage की कीमत RMB 1,799 (लगभग 18,400 रुपये) है। Realme X में 6.53-inch Full HD+ edge-to-edge AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोन की स्क्रीन Corning Gorilla Glass display के साथ आती है। इसमें नॉच नहीं दिया गया है।

फोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। कैमरे का रिजॉल्यूशन 16मेगापिक्सल का है। Realme X इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें एक सेंसर 48मेगापिक्सल का है। डेप्थ सेंसर के लिए 5मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन में Qualcomm Snapdragon 710 SoC के साथ AI HyperBoost technology दी गई है। फोन में 3,765mAh की बैटरी VOOC Flash Charge 3.0 के साथ आती है। फोन कलरओएस पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड है।

You Might be Interested

Realme X
Android 9 Pie with ColorOS 6
Qualcomm Snapdragon 710
Dual 48MP + 5MP
  • Published Date: May 20, 2019 3:41 PM IST