comscore
News

Realme X और Realme X Lite की स्पेसिफिकेशंस और तस्वीरें ऑनलाइन दिखाई दी, 15 मई को होंगे लॉन्च

TENAA लिस्टिंग में Realme X को मॉडल नेम RMX1901 के साथ लिस्ट किया गया है। कहा जा रहा है कि डिवाइस बड़ी 6.5-इंच डिस्पले के साथ आएगी। इसकी डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन HD+ होगा और इसमें नॉच शामिल नहीं होगी। इसके अलावा Realme X Lite स्मार्टफोन Realme X का लाइट वर्जन होगा और यह TENAA में RMX1851 मॉडल नंबर से लिस्टिड है।

Realme X

Realme अपने दो लेटेस्ट Realme X और Realme X Lite को चीन में 15 मई को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दोनों डिवाइस अब TENAA में लिस्ट हो चुके हैं, जिसमें इनके बारे में सभी स्पेसिफिकेशंस का पता चल गया है। इसके अलावा डिवाइस की तस्वीरें भी देखने को मिली है। लिस्टिंग में Realme X को मॉडल नेम RMX1901 के साथ लिस्ट किया गया है। कहा जा रहा है कि डिवाइस बड़ी 6.5-इंच डिस्पले के साथ आएगी। इसकी डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन HD+ होगा और इसमें नॉच शामिल नहीं होगी।

Realme X में 3,680mAh की बैटरी शामिल हो सकती है। लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 2.2GHz का ऑक्टा-कोर चिपसेट हो सकता है और इसमें कंपनी 4GB रैम का ऑप्शन दे सकती है। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में शामिल ड्यूल कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 5-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर शामिल होने की बात कही जा रही है। इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

वहीं, दूसरी ओर Realme X Lite स्मार्टफोन Realme X का लाइट वर्जन होगा और यह TENAA में RMX1851 मॉडल नंबर से लिस्टिड है। दरअसल यह Realme 3 Pro ही है, जो पिछले महीने भारत में लॉन्च हुआ था। लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन 2.2GHz के ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा और डिवाइस में 4GB/6GB रैम ऑप्शन होंगे।

Realme X और Realme X Lite एंड्रॉइड पाई बेस्ड कंपनीस के कस्टम स्किन के साथ आएंगे। Realme X Lite में 6.3-इंच की FHD+ डिस्प्ले हो सकती है। इस स्मार्टफोन में भी ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 5-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलाव इसमें 25-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

Realme X Lite स्मार्टफोन 64GB/128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। आपको बता दें कि Realme X इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है और Realme X Lite में फिंगरप्रिंट सेंसर बैक में दिया जा सकता है। खबर है कि Realme X Lite 3,960mAh बैटरी के साथ आएगा।

  • Published Date: May 9, 2019 11:57 AM IST