comscore Realme X, XT, 5 Pro, Realme 5 और Realme C2 अमेजन पर भी होंगे बिक्री के लिए उपलब्ध | BGR India Hindi
News

Realme X, XT, 5 Pro, Realme 5 और Realme C2 अमेजन पर भी होंगे बिक्री के लिए उपलब्ध

रियलमी (Realme) स्मार्टफोन ज्यादार दिनों तक फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव नहीं रहेंगे। कंपनी अपने फोन को जल्द ही Amazon India पर भी बेचेगी। Realme CEO, Madhav Sheth ने ट्विट करके यह जानकारी दी है। इसके अलवा उन स्मार्टफोन की इमेज को भी शेयर किया गया है जो अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए अवेलेबल होंगे। इनमें पॉप अप कैमरा Realme X, Realme XT,  Realme C2, और मौजूदा मॉडल Realme 5 Pro शामिल है। इसके अलाव डिस्कंटीन्यू मॉडल Realme 5 को भी अमेजन इंडिया पर बेचा जाएगा। 

realme-smartphones-5-pro-xt-realme-c2

रियलमी (Realme) स्मार्टफोन ज्यादार दिनों तक फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव नहीं रहेंगे। कंपनी अपने फोन को जल्द ही Amazon India पर भी बेचेगी। Realme CEO, Madhav Sheth ने ट्विट करके यह जानकारी दी है। इसके अलवा उन स्मार्टफोन की इमेज को भी शेयर किया गया है जो अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए अवेलेबल होंगे। इनमें पॉप अप कैमरा Realme XRealme XT,  Realme C2, और मौजूदा मॉडल Realme 5 Pro शामिल है। इसके अलाव डिस्कंटीन्यू मॉडल Realme 5 को भी अमेजन इंडिया पर बेचा जाएगा।


इससे पहले अपकमिंग Realme C3 को फ्लिपकार्ट पर कुछ स्पेसिफिकेशंस के साथ स्पॉट किया गया था। Realme ने कंफर्म किया है कि वह भारत में 6 फरवरी को Realme C3 स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। रियलमी के कंफर्म करने के बाद अब ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट कंपनी Flipkart पर यह फोन लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट में लिसंटिंग के दौरान इस स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस लीक हुई हैं। Realme C3 का डिजाइन इस स्मार्टफोन के ऑफिशियल इंवाइट के जरिए लीक हो चुका है। Flipkart पर लिस्टिंग के दौरान इस फोन के डिजाइन के साथ-साथ इस फोन में कंपनी ने 12 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है।

Realme C3 Specifications

Realme C3 स्मार्टफोन के Flipkart पर लिस्टिंग के दौरान सामने आई जानकारी के मुताबिक Realme C3 स्मार्टफोन में 6.5-इंच की वाटरड्रॉप डिस्प्ले के साथ 5,000mAh की बैटरी और 12-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा लेंस दिया जा सकता है। रियलमी का यह फोन दो वेरिएंट 3GB+32GB और 4GB+64GB में लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन ColorOS 7 बेस्ड Realme UI के साथ Android 10 के साथ लॉन्च हो सकता है।

Realme का यह फोन 5,000-6,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Realme C सीरीज का यह तीसरा स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने इसके कैमरा सेटअप में बदलाव किए हैं।कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C3 स्मार्टफोन को टीज करना शुरू किया है। इस फोन को टीज करते हुए Realme ने बताया कि वह अब तक Realme C सीरीज के करीब 10.2 मिलियन स्मार्टफोन बेच चुका है। Realme के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली जानकारी के मुताबिक बिक्री का यह आकंड़ा ग्लोबल है। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी दावा किया है कि Realme C सीरीज के फोन्स को फ्लिपकार्ट पर सबसे ज्यादा 5 रेटिंग मिली है।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 30, 2020 7:58 PM IST


You Might be Interested

Realme X

16999

Android 9 Pie with ColorOS 6
Qualcomm Snapdragon 710
Dual 48MP + 5MP
Realme C2

5999

Android 9 Pie
Mediatek MT6762 Helio P22 octa-core SoC
Dual - 13MP + 2MP