comscore Realme X50 के ऑफिशियल रेंडर से न्यू कलर और रियर डिजाइन का पता चला | BGR India Hindi
News

Realme X50 के ऑफिशियल रेंडर से न्यू कलर और रियर डिजाइन का पता चला

Realme अगले साल 2020 में अपना 5G स्मार्टफोन 7 जनवरी को लॉन्च करेगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को X50 के नाम से लॉन्च करेगी। कंपनी ने हाल में इस स्मार्टफोन को टीज किया है जिससे इसकी कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। अब Realme CMO ने फोन के रियर डिजाइन को Weibo पर एक टीजर रेंडर के जरिए शेयर किया है।

featured-realme-x50-5g-2

Realme अगले साल 2020 में अपना 5G स्मार्टफोन 7 जनवरी को लॉन्च करेगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को X50 के नाम से लॉन्च करेगी। कंपनी ने हाल में इस स्मार्टफोन को टीज किया है जिससे इसकी कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। अब Realme CMO ने फोन के रियर डिजाइन को Weibo पर एक टीजर रेंडर के जरिए शेयर किया है। Also Read - Realme X50 5G स्मार्टफोन चीन में 7 जनवरी को होगा लॉन्च

Realme X50 Design

इस स्मार्टफोन के टीजर रेंडर देखने से पता चलता है कि Realme X50 को सेम क्वॉड कैमरा अलाइनमेंट डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है, जैसा Realme 5 Pro में दिया गया है। इस डिजाइन को हाल में लॉन्च हुए Realme X2 और Realme XT में भी देखा जा चुका है। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई नहीं दे रहा है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। हालांकि फोन का फ्रंट उन टीजर और लीक से अलग दिखाई दे रहा है जिसे सबसे पहली रिलीज किया गया था। पहले के लीक्स में फोन में ड्यू ड्रॉन नॉच दिखाई दे रहा था, लेकिन X50 के फ्रंट में ड्यूल पंच होल फ्रंट फेसिंग कैमरा के लिए दिखाई दे रहा है। Also Read - Realme X50 स्मार्टफोन 30 मिनट में होगा 70 प्रतिशत तक चार्ज, ये हो सकती हैं स्पेसिफिकेशंस

Specifications

Realme X50 में इस बात की पुष्टि हो गई है इसमें Qualcomm’s Snapdragon 765G दिया जाएगा। यह प्रोसेसर इससे पहले Redmi K30 5G और Oppo Reno 3 Pro 5G में भी दिया जा चुका है। इसके साथ ही यह डिवाइस 5G और Wi-Fi पर एकसाथ काम करेगा। खराब 5G रिसेप्शन पर भी इसमें इंटरनेट को सही ढंग से चलाया जा सकेगा। इसके अलावा यह फोन 2.4GHz से 5GHz Wi-Fi पर सेम टाइम में कनेक्ट हो पाएगा।Realme X50 को VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जा सकता है। इसके जरिए फोन 30 मिनट में 70 पर्सेंट तक चार्ज हो जाएगा। साथ ही फोन में एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 26, 2019 2:10 PM IST


You Might be Interested

Realme X50 5G
Android 10
Qualcomm Snapdragon 765G Processor with Adreno 620 GPU
64 million ultra clear wide angle main camera, 12 million Telephoto lens, 8 million ultra wide angle camera, and 2 million macro lens.