comscore भारत का पहला 5G स्मार्टफोन Realme X50 Pro कल होगा लॉन्च, यहां क्लिक कर देखें लाइव इवेंट | BGR India hindi
News

भारत का पहला 5G स्मार्टफोन Realme X50 Pro कल होगा लॉन्च, यहां क्लिक कर देखें लाइव इवेंट

Realme X50 Pro 5G India launch tomorrow 24th Feb 2020: Realme X50 Pro 5G भारत में लॉन्च होने के लिए कल यानी 24 फरवरी 2020 को पूरी तरह से तैयार है। यह भारत में लॉन्च होने वाला पहला 5G स्मार्टफोन होगा। कंपनी पहले ही इस स्मार्टफोन को टीज करके इस स्मार्टफोन की कई स्पेसिफिकेशंस को बता चुकी है।

  • Published: February 23, 2020 11:18 PM IST
Realme-X50-Pro-5G-2

Realme X50 Pro 5G India launch tomorrow 24th Feb 2020: Realme X50 Pro 5G भारत में लॉन्च होने के लिए कल यानी 24 फरवरी 2020 को पूरी तरह से तैयार है। यह भारत में लॉन्च होने वाला पहला 5G स्मार्टफोन (Realme X50 Pro 5G launched india) होगा। कंपनी पहले ही इस स्मार्टफोन को टीज करके इस स्मार्टफोन की कई स्पेसिफिकेशंस को बता चुकी है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा और फ्लिपकार्ट पर भी यह स्मार्टफोन पहले ही देखा जा चुका है। आप कल दिल्ली में होने वाले लॉन्च इवेंट को कल अपने मोबाइल पर देख सकते हैं, हम आपको यहां इसी से संबंधित जानकारी दे रहे हैं।


Realme X50 Pro 5G: How to watch livestream

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के लिए कल यानी 24 फरवरी 2020 को एक इवेंट का आयोजन किया है। ये इवेंट दोपहर 2:30PM पर शुरू होगा। अगर आप इस इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो आप इसे नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके लाइव भी देख सकते हैं। आपको इस स्मार्टफोन की जानकारी BGR India Hindi की वेबसाइट पर भी दी जाएगी।

Realme X50 Pro 5G की लॉन्चिंग और कीमत

रियलमी 5जी स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर पर काम करेगा और इसकी कीमत 50 हजार रुपये के आसपास होगी। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में रियलमी द्वारा कम कीमत पर 5जी डिवाइस लॉन्च करने की बात भी कही गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी लोअर चिपसेट वर्जन वाला 5जी स्मार्टफोन 25,790 रुपये की कीमत पर लॉन्च कर सकती है। कंपनी अपने उपभोक्ताओं को फ्यूचर रेडी प्रोडक्ट प्रदान करना चाहती है। इसके साथ ही कंपनी विदेश यात्रा कर रहे लोगों के लिए भी ऐसे डिवाइस प्रदान करना चाहती है। इस स्मार्टफोन में डुअल पंच होल फ्रंट कैमरा और क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। स्मार्टफोन 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

अधिकारी ने बताया कि कई देशों में 5जी नेटवर्क उपलब्ध है और इस डिवाइस की मदद से उपभोक्ता विदेश में इस्तेमाल कर सकेंगे। रियलमी एक्स 50 प्रो 5जी स्मार्टफोन स्पेन और इंडिया में साथ में लॉन्च किया है। इसके साथ ही iQoo भी भारत में अपना पहला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। iQoo भारत में आधिकारिक तौर पर एंट्री कर रही है और कंपनी 25 फरवरी को अपना पहला स्मार्टफोन देश में लॉन्च करेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 23, 2020 11:18 PM IST