comscore Realme X50 Pro भारत में MWC 2020 के बाद होगा लॉन्च! | BGR India Hindi
News

Realme X50 Pro भारत में MWC 2020 के बाद होगा लॉन्च!

भारत में लॉन्च कर सकती है। माधव सेठ ने कहा है कि MWC में रियलमी के साथ बने रहे। कंपनी भारत में कुछ बेहतर लॉन्च करने की तैयारी में है। अगर लीक रिपोर्ट पर विश्वास किया जाएं तो कंपनी Realme X50 का MWC 2020 में प्रो वर्जन लॉन्च करेगी। फरवरी में Realme Snapdragon 865 पावर्ड 5G डिवाइस की घोषणा कर सकती है।

Realme X50, Realme C3

(Representational image)


Realme ने हाल में चीन में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन X50 को लॉन्च किया है। हालांकि इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। यूट्यूब पर #AskMadhav के न्यू एपिसोड में रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने कुछ बड़े और बेहतर होने की जानकारी दी है, इससे पता चलता है कि कंपनी Realme X50 को भारत में जल्द लॉन्च करने वाली है। उन्होंने संकेत दिया है कि Realme X50 5G को भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा, लेकिन इसके बजाए कुछ और बेहतर हो सकता है।
ऐसे में कंपनी Realme X50 Pro को भारत में लॉन्च कर सकती है। माधव सेठ ने कहा है कि MWC में रियलमी के साथ बने रहे। कंपनी भारत में कुछ बेहतर लॉन्च करने की तैयारी में है। अगर लीक रिपोर्ट पर विश्वास किया जाएं तो कंपनी Realme X50 का MWC 2020 में प्रो वर्जन लॉन्च करेगी। फरवरी में Realme Snapdragon 865 पावर्ड 5G डिवाइस की घोषणा कर सकती है। 91 मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक यह डिवाइस Realme X50 Pro हो सकता है।


इससे पहले चीन की स्मार्टफोन निर्माता रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने भारत में नए स्नैपड्रैगन 720जी एसओजी (सिस्टम-ऑन-चिप) के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। क्वालकॉम शिखर सम्मेलन में सेठ ने कहा कि कंपनी नेक्स्ट जेन चिप के साथ देश में पहला स्मार्टफोन ब्रांड में होगी । कार्यक्रम के बाद सेठ ने ट्वीट किया, “यह बड़ा खुलासा करने का वक्त है। रियलमी स्नैपड्रैगन 720जी के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है।”

नया एसओसी मॉडल का मकसद तेजी 4जी कनेक्टिविटी प्रदान करना है। इसके साथ वाई-फाई6 और ब्लूट्रूथ 5.1 को सपोर्ट करना है। नए चिप में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एलीट गेमिंग फीचर्स और इसके स्मूथ एचडीआर गेमप्ले देने की सुविधा शामिल है। इसमें डायनैमिक कलर रेंज और क्वालकॉम एप्टएक्स एडाप्टिव के साथ बेहतरीन क्वॉलिटी साउंट की सुविधा है। चिप, 4के वीडियो रिकॉडिंग व 192-मेगापिक्सेल की स्टील चित्र लेने में सक्षम है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 27, 2020 9:04 AM IST